Indore में कांग्रेस के पूर्व पार्षद से मोबाइल लूट, लाइव तस्वीरे आई सामने

Advertisements

इंदौर में पार्षद रह चुके एक शख्स के करीब पहुंचकर बाइक सवार दो बदमाशों ने पल भर में ही उनसे मोबाइल लूट लिया और लूट की ये वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है

इंदौर । अपराध और अपराधियों का गढ़ बनते जा रहे इंदौर (Indore) में शनिवार रात को एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बाद पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे है। दरअसल, इंदौर में पार्षद रह चुके एक शख्स के करीब पहुंचकर बाइक सवार दो बदमाशों ने पल भर में ही उनसे मोबाइल लूट लिया और लूट की ये वारदात सीसीटीवी कैमरों (CCTV Camera) में कैद हो गई है।

इसे भी पढ़ें-  भोपाल सुसाइड केस को लेकर सीएम सख्त, प्रदेश में चलाया जाएगा अभियान, सूदखोरों की तोड़ी जाएगी कमर

मोबाइल लूट की ये वारदात इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र के व्यस्ततम चौराहे जंजीरवाला चौराहे की है। जहां कांग्रेस (Congress) के पूर्व पार्षद और जनप्रतिनिधि अशोक जारवाल (Ashok Jarwal) घर से कुछ दूरी पर ही टहलने निकले थे। इस दौरान मोबाइल पर वो बातचीत कर रहे थे कि अचानक घात लगाकर इंतजार कर रहे नीली बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने मौका देखकर पूर्व पार्षद का मोबाइल छीन लिया। इतना ही नही पलभर में बदमाश इतने तेजी से रफूचक्कर हो गए कि पूर्व पार्षद अशोक जारवाल को जब इस बात की भनक लगी तो उन्हें चिल्लाने का मौका भी नही मिला। पूर्व पार्षद देखते रह गए और बदमाश हवा के झोंके की तरह मौके से भाग खड़े हुए।

इधर, पूर्व पार्षद जारवाल ने बताया कि जैसे पुलिस मास्क नही लगाने वालों पकड़ रही है वैसे ही मोबाइल लूटने वाली गैंग को कब पकड़ेगी। उन्होंने बताया कि वो घर से खाना खाकर निकले थे और अपने मित्र को टहलने के लिए चलने को लेकर फोन किया था। इतने में 2 लोग नीली बाइक पर आए और मेरा मोबाइल लूटकर ऐसे भागे जैसे शहर में कोई हो ही ना। वही कांग्रेस नेता ने पुलिस पर सवाल उठाया और कहा कि बदमाशों में पुलिस का कोई खौंफ नही है। वही पुलिस उन लोगो को खौंफ दिखा रही है जो मास्क नही लगा रहा है। उन्होंने कहा कि लोग बीमारी के कारण मास्क लगाएंगे ही सही लेकिन पुलिस उन लोगो को नही पकड़ रही है जो आये दिन मोबाइल लूट को अंजाम दे रहे है।

इसे भी पढ़ें-  Cm Rise School Yojna: सीएम राइज स्‍कूल योजना के तहत 276 प्राचार्य पद के लिए आए 238 आवेदन

मोबाइल लूट को लेकर कांग्रेस के पूर्व पार्षद ने पुलिस को घेरा

फिलहाल, कांग्रेस नेता ने पुलिसिंग को लेकर सवाल उठाए है ऐसे में अब पुलिस के लिए भी चुनौती है कि वो कब और कितनी जल्दी बाइक सवार बदमाशों पर शिकंजा कसती है।

Advertisements