मंडला में पुल से 30 फीट नीचे गिरी कार जबलपुर के ट्रांसपोर्टर की थी

Advertisements

जबलपुर। मंडला जिले के टिकरिया थाना क्षेत्र में ट्रांसपोर्ट कारोबारी की कार अनियंत्रित होकर बबेहा पुल से नीचे खाई में गिरकर नर्मदा नदी में डूब गई। हादसे में ट्रांसपोर्ट कारोबारी सहित एक अन्य व्यक्ति की जल समाधि हो गई है।

पुलिस ने आज सुबह कार को पानी से बाहर निकाल लिया है, जबकि शवों की तलाश जारी है। मंडला पुलिस ने बताया कि कल रात में करीब 10.30 बजे चंद्रेश पटैल ने डायल 100 में सूचना दी थी कि जबलपुर से मंडला की ओर जा रही एक कार जो उसकी कार के आगे चल रही थी। अचानक अनियंत्रित होकर टिकरिया थाना क्षेत्र में बबेहा पुल से नीचे खाई में गिरकर नर्मदा नदी में डूब गई है। सूचना मिलते ही एएसपी गजेन्द्र सिंह कंवर सहित कोतवाली टीआई नीलेश दोहरे, टिकरिया टीआई एवं पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम एवं स्थानीय लोगों की मदद से पानी में कार की तलाश करने रेस्क्यू आॅपरेशन शुरू कर दिया। सुबह करीब पौने 12 बजे कार की नर्मदा के पानी में अंदर लोकेशन मिल गई। जिसके बाद क्रेन की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद कार को ऊपर निकाला गया।

इसे भी पढ़ें-  Bhopal Accident News: एयरफोर्स कॉलोनी में चौथी मंजिल से गिरकर तीन साल के मासूम की मौत

इससे पहले सुबह पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह ने बताया कि पानी से बाहर निकालने पर कार क्रमांक एमपी 20 सीजे 4999 के आधार पर पतासाजी की गई। जिसमें पता चला कि कार ट्रांसपोर्ट कारोबारी विष्णु प्रधान की है। विष्णु का एक घर नारायणगंज टिकरिया में है एवं दूसरा घर चंदन कालोनी गंगा नगर गढ़ा जबलपुर में है। पता चला है कि कार में विष्णु के साथ आदर्श नाम का एक और व्यक्ति था। अब तक उसका का पता नहीं चल पाया है। नर्मदा में रेस्क्यू आॅपरेशन जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर से मंडला की ओर रात 10 बजे के लगभग कार आ रही थी। रात में आ रही कार अनियंत्रित होकर नीचे पुल में जा गिरी। बताया जा रहा है पीछे बाइक में आ रहे ग्रामीणों ने देखा और इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने खोज अभियान चलाया। लेकिन रात होने से इसमें बाधा आई। अब सुबह से फिर एसडीआरएफ की टीम खोज अभियान चलाए हुए है। स्थानीय ग्रामीण भी बड़ी संख्या में पहुंच गए है। कार के बारे में अब तक कुछ भी जानकारी नहीं लग सकी है। वह गाड़ी कहां की थी। किसकी है यह पता नहीं चल सका है।

इसे भी पढ़ें-  ज्योतिरादित्य सिंधिया की सुरक्षा में चूक, 8 किलोमीटर तक दूसरी गाड़ी को करते रहे कवर, 14 पुलिसकर्मी सस्पेंड

तीन बजे तक चला रेस्क्यू अभियान: घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय नागरिक और जिला पंचायत उपाध्यक्ष शैलेश मिश्रा मौके पर तत्काल पहुुंच गए थे। जानकारी मिलने के बाद रेस्क्यू दल रात 3 बजे तक खोज अभियान में लगा रहा। मौके पर ही मौजूद उन्होंने ने बताया कि बबैहा नाला में करीब 30 फीट पानी है। जिससे चलते अभी कार का पता नहीं चल सका है। तलाशी अभियान चल रहा है।

Advertisements