अब जबलपुर के पाटन में स्वेच्छा से लॉक डाउन की चर्चा बढ़ते संक्रमण

Advertisements

जबलपुर। शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोना केसों के बाद अब तहसीलों में भी सावधानी बरतने पर चिंता होने लगी है। अभी तक सुरक्षित माने जा रहे गांवों को कोरोना से मुक्त रखने के लिए यहां भी लॉकडाउन लगाने की चर्चा जोर पकडऩे लगी है।

वहीं पाटन तहसील में सर्वसम्मति से लॉकडाउन लगाने का निर्णय लिया गया है। शुक्रवार को जारी आदेश में इसकी पुष्टि कर दी गई है। लॉकडाउन को लेकर सभी जनप्रतिनिधियों वे अधिकारियों ने व्यापारियों व आमजन से चर्चा की थी। जिसके बाद इसे लागू किया गया है।
प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार पाटन में वर्तमान में कोरोना वायरस के बढ़ते हुए संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए व्यापारीगणों, जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासन की संयुक्त बैठक में आम सहमति से लिए गए निर्णय अनुसार, रविवार दिनांक 4 अप्रैल 2021 को पूर्ण लॉकडाउन रखने का निर्णय लिया गया है।

इसे भी पढ़ें-  सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के बीच है जबरदस्त बॉन्डिंग, साथ में करती दिखीं वर्कआउट

अत: रविवार 4 अप्रैल को समस्त व्यापारिक प्रतिष्ठान ,दुकान एवं अन्य व्यवसाय बंद रखे जाएंगे। आम जनता बिना किसी अत्यावश्यक कार्य के बाहर ना घूमे। केवल मेडिकल स्टोर, फल एवं दूध की दुकान तथा पाटन अस्पताल में टीकाकरण हेतु जाने वाले लोगों को आने जाने की छूट रहेगी। उल्लेखनीय है कि कोरोना केस बढऩे के बाद जबलपुर, भोपाल, इंदौर, ग्वालियर में रविवार को लॉकडाउन करने का निर्णय लिया गया था। जिसके बाद से शनिवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक का लॉकडाउन रखा जा रहा है।

Advertisements