गजब है : साहब… थाने में इंस्पेक्टर मुझे गायत्री मंत्र का पाठ करने की सलाह देते हैं मैं क्या करूँ,

Advertisements

मेरठ के नौचंदी थानाध्यक्ष प्रेमचंद शर्मा अपने क्षेत्र की सबसे अधिक समस्याओं का समाधान करने का दावा कर कुछ दिनों से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

वहीं आईजी के पास उनकी शिकायत पहुंची तो सच्चाई कुछ और ही निकली। दरअसल, एक फरियादी को उन्होंने कार्रवाई के नाम पर गायत्री मंत्र का पाठ करने के सलाह दे डाली। आईजी ने इस मामले में जांच बैठा दी है।

साहब… मैं थाने में शिकायत करने जाता हूं, इंस्पेक्टर मुझे गायत्री मंत्र का पाठ करने की सलाह देते हैं। पत्नी और उसके परिवार के लोग मुझसे लाखों रुपये ठग चुके हैं।

वह मेरे साथ मारपीट करते हैं।’गुरुवार को एक पीड़ित ने आईजी ऑफिस में इसकी शिकायत की। इस पर आईजी ने जांच के निर्देश दिए हैं।

नौचंदी थाना क्षेत्र में रहने वाले 58 साल के व्यक्ति के मुताबिक, पड़ोसी महिला ने तलाकशुदा महिला से उसकी शादी कराई थी। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही महिला अपने 19 साल के बेटे के साथ मिलकर उसे पीटती है। आरोप है कि संपत्ति हड़पने के लिए उसके साथ शादी की साजिश रची गई।

आरोप है कि थानेदार से मदद मांगते हैं तो वे गायत्री मंत्र का पाठ करने की सलाह देते हैं। कहते हैं कि हरिद्वार में गायत्री मंत्र का पाठ करो। वहीं गुरुवार को अधिवक्ता रामकुमार शर्मा के साथ पीड़ित आईजी के पास पहुंचा। आईजी ने नौचंदी इंस्पेक्टर के खिलाफ जांच के निर्देश दिए हैं। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि प्रकरण की जांच करवाकर कार्रवाई की जाएगी।

 

Advertisements