लाल परेड मैदान पर हवलदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Advertisements

भोपाल। लाल परेड मैदान में गुरुवार सुबह एक हवलदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वह प्रतिदिन की तरह अपने दोस्तों के साथ कसरत करने लाल परेड मैदान पहुंचे थे। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा।

जहांगीराबाद थाना पुलिस के मुताबिक, 49 वर्षीय जगदीश प्रसाद (49) तीन मंजिल, पुलिस लाइन में रहते थे। इन दिनों उनकी पदस्थापना क्राइम ब्रांच में थी। वर्तमान में उन्हें एक अधिकारी के घर पर तैनात किया गया था। गुरुवार सुबह जगदीश प्रसाद कॉलोनी में रहने वाले साथियों के साथ सुबह लाल परेड मैदान पर कसरत करने गए थे। कसरत करने के बाद वे साथियों के साथ रैलिंग पर बैठे थे। कुछ देर बाद वे नीचे गिर गए। उनके साथी उन्हें तुरंत पास स्थित अस्पताल ले गए। जहां जांच करने के बाद डाक्टर ने जगदीश प्रसाद को मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़ें-  School Reopen: मध्य प्रदेश में एक जुलाई से खुल सकते हैं स्कूल!

करंट लगने से युवक की मौत

उधर, गौतम नगर थाना इलाके में डिस्क का तार डाल रहे युवक की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गौतम नगर थाने के हवलदार अखिलेश तिवारी ने बताया कि नारियलखेड़ा निवासी इमरान पुत्र सुल्तान (38) डिस्क लगाने का काम करता था। 29 मार्च की सुबह वह पड़ोस के घर में डिस्क का कनेक्शन करने के लिए तार डाल रहा था। इस दौरान करंट लगने से वह बेहोश हो गया था। उसे उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान बुधवार को इमरान की मौत हो गई।

Advertisements