सुलभ शौचालय में नहाने गए भाई-बहन के 30 हजार रुपये चोरी

Advertisements

ग्वालियर। हमीरपुर यूपी से गंभीर हालत में पति जितेंद्र को इलाज के लिए लाई संपत बाई व उसका भाई बाबूलाल नई मुसीबत में फंस गए। गुरुवार की सुबह जेएएच केंपस में स्थित सुलभ शौचालय में नहाते समय अज्ञात दो लोग 30 हजार रुपये चोरी कर ले गए। संपत बाई का कहना है कि पति के इलाज के लिए 30 हजार रुपये उधार लेकर आए थे। रुपये चोरी जाने के बाद अब उनके पास दो रुपये भी पानी पीने तक के लिए नहीं बचे हैं। अटेंडर के रुपये चोरी जाने पर हंगामा होने की सूचना मिलते ही कंपू थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस सुलभ शौचालय से दो संदिग्ध को पकड़कर पूछताछ के लिए थाने ले गई। दो दिन पहले भी यहां से पांच हजार रुपये अटेंडर के चोरी गए थे।
हमरीपुर यूपी निवासी संपत बाई ने बताया कि उसके पति जितेंद्र को काफी गंभीर बीमार हैं। हमीरपुर के डाक्टरों के जवाब देने के बाद भाई बाबू लाल के साथ पति को इलाज के लिए यहां लाए हैं। पति 15दिन से भर्ती है। गुरुवार की सुबह भाई बाबू लाल के साथ सुलभ शौचालय पर पर नहाने के लिए आए थे। सुलभ शौचालय में नहाने के 20 रुपये लिए। बाबूलाल ने बताया कि नहाते समय उसने पेंट पास में रख लिए थे। इसी बीच दो लोग आए। और इन लोगों ने कहा कि हाथ धुला दो। इसी बीच बातों उलझकर किसी ने उसकी जेब से 30 हजार रुपये निकाल लिए।

इसे भी पढ़ें-  हाईकोर्ट ने दिया बंगाल चुनाव बाद हिंसा की जांच का आदेश, ममता सरकार बोली- ऑर्डर वापस लें

रुपये चोरी जाने से भाई-बहन बिलख रहे थे- इलाज के रुपये चोरी जाने के बाद सुलभ शौचालय के बाहर खड़े होकर रो रहे थे। भाई-बहन को रोता देखकर भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने हंगामा कर दिया। लोगों का आरोप था कि सुलभ शौचालय में काम करने वाले लोगों की मिलीभगत से चोर होती है। हंगामे की सूचना मिलते ही कंपू थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस सुलभ शौचालय में बैठे दो लोगों को पूछताछ के लिए थाने ले गई। कंपू थाना पुलिस 30 हजार रुपये चोरी जाने के मामले की जांच कर रही है।

Advertisements