Pulwama Encounter: पुलवामा मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, एहतियातन इंटरनेट सेवा की बंद

Advertisements

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के जिला पुलवामा के घाट मोहल्ला काकापोरा इलाके में अाज शुक्रवार तड़के सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में अभी तक एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है। सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। शरारती तत्वों को मुठभेड़ स्थल से दूर रखने के लिए सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाया गया है। यही नहीं एहतियात के तौर पर पुलवामा में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें जब यह जानकारी मिली कि घाट मोहल्ला में कुछ अज्ञात आतंकवादी देखे गए हैं, तो उन्होंने एसओजी, सेना की 50 आरआर और सीआरपीएफ के संयुक्त दल के साथ इलाके में पहुंच घेराबंदी शुरू कर दी। इस बीच आतंकवादियों ने भी जब सुरक्षाबलों को अपनी ओर आता देखा तो उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। सेना ने छिपे हुए आतंकवादियों को कई बार आत्मसमर्पण करने के लिए कहा परंतु उन्होंने बात न मान गोलीबारी का सिलसिला जारी रखा।

इसे भी पढ़ें-  भोपाल में कांग्रेस दफ्तर PCC अगले 7 दिनों के लिए लॉक

उन्होंने बताया कि अभी तक एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है। इलाके में अभियान अभी भी जारी है। सूचना के आधार पर इलाके में दो आतंकवादी होने की आशंका है। सर्च ऑपरेशन जारी है। वहीं मारे गए आतंकवादी की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि मुठभेड़ समाप्त होने के बाद स्थानीय लोगों से उसकी पहचान करवाई जाएगी।

Advertisements