राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत हुए कोरोना पॉजिटिव, पत्नी भी हुई संक्रमित, सागर में आज मिले 31 पॉजिटिव

Advertisements

यशभारत सागर :आशीष शुक्ला। सागर यश भारत/ कोरोना संक्रमण ने प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को अपनी चपेट में ले लिया है। उनकी पत्नी तथा जिला पंचायत की पूर्व अध्यक्ष सविता राजपूत भी संक्रमण की शिकार हुई है।

मंत्री राजपूत ने वीडियो जारी कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने की अपील भी की है। सागर जिले में राजपूत दंपति समेत 31 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। 2 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है।

बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब के इंचार्ज डॉ सुमित रावत से यश भारत को मिली जानकारी में आज सागर के लक्ष्मीपुरा, दीनदयाल नगर, अरिहंत विहार, कृष्णगंज, 10 वीं बटालियन से 1 – 1, क्रिश्चियन कॉलोनी व शांति विहार से 2- 2, लिंक रोड मोतीनगर वार्ड से 3, तथा जिले देवरी से 6, बीना से 4, बंडा से 3, खुरई, केसली, सुरखी महाराजपुर, गढाकोटा तथा राजवांस से 1 -1 मरीज समेत कुल 31 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। वही 2 मरीजों को डिस्चार्ज भी किया गया है। प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ने जारी किए गए अपने वीडियो में उनसे संपर्क में आए लोगों से सतर्कता बरतने तथा अपनी जांच कराने की अपील की है।

Advertisements

इसे भी पढ़ें-  कोरोना संकट के बीच वायुसेना ने संभाला मोर्चा, एयरलिफ्ट कर पहुंचा रही ऑक्सीजन, दवाइयां