Jabalpur: कॉलेज के छात्र नर्मदा में बहे एक मिला, दूसरे की तलाश जारी

Advertisements

जबलपुर। ग्वारीघाट थाना क्षेत्रातंर्गत जिलहरी घाट पर गुरुवार सुबह नर्मदा नदी में नहाने गये रिश्ते के दो भाई गहरे व तेज पानी के बहाव में बह गये। युवकों को पानी में डूबता देख आसपास हड़कंप मच गया।
जिसके बाद मौके पर उपस्थित लोगों ने एक युवक को बचा लिया वहीं उसका रिश्ते का भाई दूर पानी में जा समाया।
जिसके बाद पुलिस व गोताखोरों की सूचना दी गई, जो काफी देरतक युवक की तलाश करती रहीं,लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। वहीं सूचना पर होमगार्ड के गोताखोरों के दल को भी रवाना किया गया, जिसने अपना रेस्क्यू शुरु कर युवक की खोजबीन कर रहीं है। दोनों युवक आयुर्वेदिक कालेज के छात्र बताये जा रहे है,जो कि सिंगरौली व उमरिया के निवासी है और शहर में किराये से रहते है।
ग्वारीघाट टीआई विजय सिंह परस्ते ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार सुबह करीब 11 बजे दो युवकों के जिलहरी घाट पर नहाते समय डूबने की सूचना आई थी। मौके पर पहुंची पुलिस को उपस्थित लोगों ने बताया कि उन्होने एक युवक को बचा लिया है।
जिसका नाम हर्ष शाह है,जो कि ब्रम्ह कालोनी में पेइंग गेस्ट के रूप में रह रहा है और आयुर्वेद कालेज में पढ़ाई करता है।

उसका रिश्ते का भाई राहुल शाह भी उसके साथ ही रहता है। दोनों गुरुवार सुबह नहाने के लिये जिलहरी घाट पहुंचे थे, जहां नहाने के दौरान दोनों गहरे पानी में चले गये और तेज बहाव में बहने लगे। दोनों युवकों को देख आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल ही पानी में छलांग लगाकर हर्ष को बचा लिया।

लेकिन उसका रिश्ते का भाई राहुल अथाह जल में कहीं गुम हो गया। जिस पर पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश कराते हुए होमगार्ड की टीम को बुलवाकर उसकी खोजबीन शुरु की, लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चला है। श्री परस्ते ने बताया कि गोताखोर और पुलिस की टीम लगातार राहुल की खोजबीन कर रहीं है।

घाट पर लगा लोगों का हुजुम-
युवकों के पानी में डूबने की खबर आग की तरह क्षेत्र में फै ल गई। जिसके बाद आसपास के लोगों की भारी भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। वहीं युवक ने अपनी आपबीती की जानकारी अपने दोस्तो व रिश्तेदारों को दी, वह भी मौके पर पहुंच गये। समाचार लिखे जाने तक राहुल की खोजबीन जारी रहीं।

Advertisements