मध्य प्रदेश में फिर लॉक डाउन की सुगबुगाहट? गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

Advertisements

प्रदेश में कोरोना संक्रमण  की वापसी के बाद अब प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया। लॉकडाउन को लेकर महत्वपूर्ण बयान देते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में स्थिति बिगड़ गई है। जिसके बाद आज सभी जिले के डीएम से सीएम शिवराज  चर्चा करेंगे।

कोरोना पर बोलते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोरोना बैक आया है।  कई लोग एक दूसरे के संपर्क में आते है। गरीब की इच्छा है लॉकडाउन न हो। सरकार मध्य मार्ग खोज रही है। हमने पहले,लॉक डाउन की स्तिथि देखी है। आज सभी जिलों के DM से सीएम बात करेंगे।

इसे भी पढ़ें-  Declared covishield vaccine price कोविशील्ड वैक्सीन की कीमत का ऐलान: प्राइवेट अस्पतालों में 600 तो सरकारी में 400 रुपए में मिलेगी एक खुराक

 

वही बंगाल में हो रहे विधानसभा चुनाव पर तल्ख टिप्पणी करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले कि चुनाव के वक्त दीदी को गौत्र याद आते है। 10 साल में ममता दीदी को गौत्र याद नही आया। दुर्गा पूजा पर प्रतिबंध लग गया था। सड़क पर नमाज हो गई थी।

TI को SDOP के पदोन्नत देने पर 2 मई के बाद आदेश जारी होंगे- नरोत्तम मिश्रा 

पुलिस विभाग में लगातार हो रहे सुधारो पर बोलते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पुलिस विभाग लागतार सुधार के प्रयास कर रहा है। TI को SDOP के पदोन्नत देने पर 2 मई के बाद आदेश जारी होंगे। हमारी प्राथमिकता महिलाओं के लिए है, हमारी बेटियों को थाने में आने में कोई दिक्कत ना हो।

इसे भी पढ़ें-  गंगा नदी में गिरी सवारियों से भरी जीप, 10 के डूबने का अनुमान

विकृत मानसिकता वाले लोगों के ध्यान में जाना चाहिए कि राज्य सरकार बेटियों के साथ हमेशा खड़ी है। जागरूकता के लिए पुलिस विभाग में सम्मान जैसा कार्यक्रम शुरू किया है। प्यार के नाम पर अब प्रदेश में जिहाद नहीं होगा।

 नेता कांग्रेस से गायब हो रहे- नरोत्तम मिश्रा 

नरोत्तम मिश्रा यहीं नहीं रुके। वो बोले कमलनाथ ने पदमोह में कांग्रेस को दांव पर लगा दिया। वरिष्ठ नेता कांग्रेस से गायब हो रहे है। कमलनाथ के लिए गोड़से प्राथमिक है कार्यकर्ता नहीं। कांग्रेस के दो बुजुर्ग कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पार्टी को रसातल की ओर ले जा कर ही छोड़ेंगे।

 

इसे भी पढ़ें-  महाराष्ट्र में आज रात 8 बजे से 1 मई तक होगी लॉकडाउन जैसी पाबंदियां, जानें क्या रहेगा खुला और क्या बंद?

वही सिंधिया को स्टार प्रचारकों की लिस्ट में संख्या को लेकर उठे विवाद पर बोलते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा सिंधिया जी राष्ट्रीय नेता है। उन्हें बंगाल का काम दिया है। कांग्रेस को ख्वाब में भी सिंधिया जी दिखते है। कांग्रेस ये बताए कि एमपी कांग्रेस का कोई क्यों स्टार प्रचारक नहीं है।

Advertisements