जबलपुर में भाईचारे के पर्व पर खूब निभाई गईं दुश्मनी

Advertisements

होली में जगह-जगह चले चाकू और तलवार, कई घायल
जबलपुर। कोरोना ने होली के हर्षोल्लास को समाप्त कर दिया तो वहीं बदमाशों ने इस मर्तबा खून की होली खेल डाली। दरअसल पैसों की डिमांड और पुरानी रंजिश को लेकर जगह-जगह मारपीट व चाकू तलवार से हमले किये गये, जिसमें कई लोगों को चोटे आई है। जिनमें से कुछ की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

बरगी में जानलेवा हमला-
बरगी में स्टेशन रोड पर चाय नाश्ते की दुकान चलाने वाले 23 वर्षीय नरेन्द्र उर्फ राजा साहू को चाय-नाश्ते का पैसा मांगना महंगा पड़ा। आरोपी अनुराग तिवारी उर्फ अन्नू ने पैसे मांगने पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे नरेन्द्र को गंभीर चोटे आई है, जिसे परिजनों ने उपचार के लिये निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। शिकायत पर पुलिस ने धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये है।

इसे भी पढ़ें-  कोरोना की परीक्षा में CBSE फेल: 10वीं की परीक्षा रद्द, सभी छात्र प्रमोट होंगे, 12वीं के एग्जाम टाले, इस पर फैसला 1 जून को

शराब के लिये रुपये न देने पर किया लहूलुहान-
वही पनागर थाने में पिपरिया निवासी शुम्भू प्रसाद केवट ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि होली के दिन रैपुरा निवासी रोहित केवट, छोटू केवट, करन तीनों मोटर सायकल से आये एंव उसके ईंट भट्टे में काम करने वाले मजदूरों से पूछने लगे कि रामसहाय केवट कहां है, तब उसका बेटा रामसहाय मोटर सायकल से आकर उनसे मिला, तो तीनों उसके बेटे रामसहाय से शरब पीने के लिये रूपये मांगने लगे। उसके बेटे ने रूपये देने से मना किया तो गाली गलौज करने लगे, रामसहाय ने गाली देने से मना किया तो छोटू केवट तथा करन ने पकड़ लिया और रोहित केवट ने किसी नुकीली चीज से हमला कर रामसहाय के पेट, पीठ में चोट पहुंचा दी हैं तथा तीनों जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गये।

इसे भी पढ़ें-  Ramayan का फिर शुरू हुआ प्रसारण, नोट कीजिए चैनल का नाम और टाइमिंग

तलवार से हमला, तोडफ़ोड़
कैण्ट थाने में वाजपेयी कम्पाउंड पेंटीनाका निवासी 51 वर्षीय राकेश कुमार पिल्ले ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि वह सीओडी डिपों रांझी में एलएचएफ के पद पर पदस्थ है। होली की रात आरसी ग्राउंड निवासी रोशन ठाकुर अपने अन्य साथियों को लेकर उसके पास आया और शराब पीने के लिये पांच हजार रुपयों की मांग करने लगा। उसने रुपये देने से मना किया तो रोशन ने तलवार से हमला कर दिया। इतना ही नहीं उसके साथियों ने उसके किरायेदार नुकुल सिंह की स्कूटी क्रमांक एमपी 09 एसएम-3871 में तोडफ़ोड़ कर दी। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

Advertisements