गुटखा नहीं देने पर दुकानदार को चाकू गोदा, चाचा की मौत

Advertisements

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाने के कमरथू में किराना दुकानदार को उसके पड़ोसी ने चाकू मार कर जख्मी कर दिया। काफी मात्रा में खून बहता देख जख्मी के चाचा गजेन्द्र सिंह सदमे से जमीन पर गिरे और दम तोड़ दिया। घटना शनिवार रात की बतायी गई है। मामले में जख्मी अनिल सिंह की पत्नी इंदिरा देवी के आवेदन पर गायघाट थाने में एफआईआर दर्ज हुई है।

घटना के संबंध में बताया गया कि शनिवार की रात अनिल सिंह अपने दुकान में थे तभी संजीत ठाकुर उससे गुटखा लेने गया। उधार नहीं देने पर दोनों में बकझक हो गई। शोरगुल होने पर संजीत का भाई चंदन ठाकुर व मुकेश ठाकुर भी वहां पहुंच गया। तीनों मिलकर अनिल सिंह को मारने पीटने लगा। मारपीट के दौरान ही संजीत ठाकुर अनिल सिंह पर चाकू से वार कर दिया। अनिल सिंह चाकू से हुए हमले से बचने के लिए छिपा लेकिन चाकू उसके नाजुक अंग पर लग गई और काफी मात्रा में खून बहने लगा। इसबीच मौके पर पहुंचे गजेन्द्र सिंह खून देखकर सदमे से मूर्छित हो गए और मौके पर ही मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें-  दिल दहलाने वाली घटना: पिता ने बेटी से रेप का लिया ख़ौफ़नाक बदला, उतारा आरोपी के परिवार के 6 लोगों को मौत के घाट

घटना के बाद ग्रामीणों ने तीनों आरोपित को एक कमरे में बंद कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दिनों को हिरासत में लिया। जख्मी दुकानदार का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। गायघाट थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर तीनों आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Advertisements