डंडे से पीटा और दवाइयां खिलाई, बेहोश समझ पटककर भागे
मंगलवार दोपहर एएसपी (पश्चिम-2) डा. प्रशांत चौबे आरोपितों से पूछताछ करने पहुंचे। कृष्णा ने बताया कि अरविंद ने अलग-अलग बार में करीब पांच लाख 50 हजार रुपये उधार लिए थे। उसने दूसरों को भी रुपये दिलवाए थे। कुल मिलाकर छह लाख 90 हजार रुपये लेने बाकी थे। वह हत्या का षड्यंत्र रचकर ही उसे पार्टी के बहाने ले गया था। दोपहर को कृष्णा की पत्नी मिताली द्वारा भेजा खाना खाया। रात में सौरभ को भी बुला लिया और पांचों ने तीन बोतल शराब पी ली। नशे में अरविंद से हिसाब करने का बोला तो उसने कहा कि पापा दिनेश सोनी से बात करनी पड़ेगी।
कुछ देर बाद अरविंद का भाई अभिषेक एरोड्रम थाने पहुंच गया और एसआइ बलराम से बात करवा दी। इससे बात बिगड़ गई और रवि, रोहित ने अरविंद की पिटाई शुरू कर दी। सौरभ और कृष्णा ने भी डंडे जड़े। पेट और गुप्तांग में लगने पर आरोपित घबरा गए और रात में दर्द की दवाई लेकर आए। सुबह करीब पांच बजे रवि ने अरविंद से विवाद किया और दोबारा डंडे से पीटा। दूसरे दिन सुबह करीब 9.30 बजे उसे स्कूटर पर लेकर रवाना हुए तो रास्ते में दम तोड़ दिया। निढाल होकर कृष्णा पर गिरने लगा तो रास्ते में ही पटककर भाग गए। करीब एक घंटे बाद अभिषेक को काल कर कहा कि अरविंद ठेके पर पड़ा है।

 

पुलिस देखकर भागा सटोरिया, सिपाही को देखने भेजा
पुलिस के मुताबिक, बंगाली चौराहे से कृष्णा और रोहित रिक्शा से अरविंद को देखने पहुंचे। जब तक पुलिस पहुंच चुकी थी। आरोपित डरकर लौट आए और सिपाही सौरभ को पूरी घटना बताई। सौरभ मौके पर पहुंचा और खुड़ैल पुलिस से जानकारी ली। उसने कृष्णा को बताया कि अरविंद मर गया है, तुम लोग भाग जाओ। इसके बाद कृष्णा और रोहित भोपाल भाग गए। पुलिस भोपाल पहुंची तो मोबाइल बंद कर कोटा होते हुए जयपुर चले गए। डीएसपी के मुताबिक आरोपितों से स्कूटर, मोबाइल और डंडे जब्त कर लिए हैं।

 

टीआइ -एसआइ की भूमिका की जांच

 

डीआइजी मनीष कपूरिया ने एरोड्रम थाने के टीआइ राहुल शर्मा और एसआइ बलराम की भूमिका की जांच के आदेश दिए हैं। दोनों पर आरोप है कि अरविंद के स्वजन द्वारा सूचना देने के बाद भी गंभीरता नहीं दिखाई। टीआइ ने स्वजन को एसआइ के पास भेज दिया, जबकि एसआइ ने आरोपित से चर्चा की और गुमशुदगी दर्ज कर अरविंद के स्वजन को रवाना कर दिया।

 

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: आज मिले 39 पॉजिटिव केस, रविवार को 326 लोगों के लिए गए थे सेम्पल