होली पर जबलपुर में 5 अकाल मौत, किसी ने लगाई फांसी तो कोई आग में झुलसा

Advertisements

जबलपुर. संस्काधानी में होली के पर्व के दौरान 5 अकाल मौत से कई क्षेत्र गमगीन थे। मध्यप्रदेश के जबलपुर में सिहोरा, पनागर, रांझी व माढ़ोताल क्षेत्र में पांच युवकों ने आत्महत्या कर ली है, युवकों के आत्महत्या किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार सिहोरा के ग्राम गंजताल क्षेत्र स्थित तालाब में अनिल कुमार कोरी उम्र 28 वर्ष घर से निस्तार के लिए जाने निकला, काफी देर तक घर न आने पर परिजन चितिंत हो गए, जिन्होने जाकर देखा तो अनिल की लाश पानी में उतरा रही थी. मौके पर पहुंची पुलिस को अनिल द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसे कब्जे में लेकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. इसी तरह सिहोरा के खुड़ावल में दिवाकर सोनी ने होली के दिन घर में कमरा बंद कर फांसी लगा ली, काफी देर तक कमरा न खुलने पर परिजन घबरा गए, किसी तरह दरवाजा खोला तो देखा कि दिवाकर फांसी के फंदे पर झूल रहा है.

इसे भी पढ़ें-  100 नए अस्पतालों में PM-CARES Fund से लगाए जाएंगे ऑक्सीजन प्लांट, कोरोना संकट के बीच सरकार का बड़ा फैसला

पनागर के ग्राम छत्तरपुर में होली की रात 11 बजे के लगभग राजकुमार श्रीपाल  घूमकर घर आया, कुछ देर बाद रुकने के बाद उसने कमरे में पहुंचकर स्वयं को आग लगा ली, परिजनों ने किसी तरह राजकुमार के शरीर से आग बुझाकर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर राजकुमार की उपचार के दौरान मौत हो  गई. रांझी के दीवान बाड़ा मानेगांव में रहने वाले धर्मेन्द्र पटैल ने धुरेड़ी की शाम 6 बजे के लगभग फांसी लगा ली, धर्मेन्द्र को देख परिजनों ने रस्सी काटकर तत्काल विक्टोरिया अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

बस में हैल्पर की मौत-

इसे भी पढ़ें-  सागर में हरदिन बढ़ रहा है कोरोना का कहर : आज फिर मिले 324 पॉजिटिव, स्थिति हो रही है बेकाबू, मौतों का आंकड़ा भी बढ़ा

माढ़ोताल क्षेत्र खड़ी एक बस में हैल्पर लालबहादुर की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, देखते ही देखते आसपास के लोग एकत्र हो गए. इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस को उत्तमसिंह निवासी करमेता ने बताया कि उसके मामला लालबहादुर ठाकुर निवासी चरगवां बस में हैल्परी करते है, 27 मार्च की शाम से बस में ही सो रहे है, आज सुबह बस जाना थी, जब उन्हे उठाने पहुंचे तो मृत हालत में मिले है, लालबहादुर शराब पीने का आदि रहा. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

Advertisements