जबलपुर में दूसरे की भूमि पर कब्जा कर माफिया द्वारा बनाये जा रहे एक करोड़ के अवैध निर्माण ध्वस्त

Advertisements
  • माफिया के विरुद्ध प्रशासन, पुलिस और नगर निगम की कार्यवाही
  • दूसरे की भूमि पर कब्जा कर माफिया द्वारा बनाये जा रहे एक करोड़ के अवैध निर्माण ध्वस्त.

जबलपुर – माफिया विरोधी अभियान के तहत कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देश पर आज मंगलवार को प्रशासन, पुलिस और नगर निगम ने बड़ी कार्यवाही कर आधारताल तहसील के अंतर्गत ग्राम गुर्दा में भू-माफिया और ईनामी अपराधी कज्जू कदीर द्वारा दूसरे की भूमि पर अवैध रूप से बनाये जा रहे करीब एक करोड़ रुपये की लागत के निर्माणाधीन छह मकानों को ध्वस्त कर दिया गया ।

नायब तहसीलदार आधारताल सन्दीप जायसवाल के अनुसार आधारताल तहसील के ग्राम गुर्दा के खसरा नम्बर 121/4 की करीब 5 हजार वर्गफुट भूमि पर अतिक्रमण कर माफिया कज्जू कदीर द्वारा बेचने के लिये 5-6 मकान बनाये जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें-  भगोड़े विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चौकसी को बड़ा झटका, 9317.17 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त

जबकि यह भूमि मुन्नालाल रजक की निजी भूमि थी।

अपनी भूमि पर कज्जू कदीर द्वारा किये गये अवैध कब्जे की शिकायत मुन्नालाल रजक ने प्रशासन से की थी तथा इसे मुक्त कराने के साथ-साथ उस पर बनाये जा रहे मकानों को हटाने के लिये आवेदन दिया था।

नायब तहसीलदार आधारताल में मुताबिक कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा के निर्देश पर भू-माफिया और इनामी अपराधी कज्जू कदीर के इन अवैध निर्माणों को ध्वस्त करने की कार्यवाही एसडीएम अधारताल ऋषभ जैन की अगुवाई की गई , मौके पर सीएसपी अशोक तिवारी, तहसीलदार अधारताल राजेश सिंह, नगर निगम अतिक्रमण दल, पुलिस बल उपस्थित।

Advertisements