NCP प्रमुख शरद पवार की बिगड़ी तबीयत, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल लाया गया, डॉक्‍टरों ने दिया हेल्‍थ अपडेट

Advertisements

मुंबई, एएनआइ। एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) की अचानक तबीयत बिगड़ने पर उन्‍हें अस्‍पताल लाया गया है। एनसीपी नेता नवाब मलिक के अनुसार शरद पवार के पेट में दर्द की वजह से मुंबई स्थित ब्रीच कैंडी अस्‍पताल लाया गया जहां चेकअप के बाद पता चला कि उनके गॉलब्‍लेडर में समस्‍या है।

 

 

इसे भी पढ़ें-  धर्मांतरण के धंधेबाजों पर एक्शन में योगी: लगेगा NSA, जब्त होगी प्रॉपर्टी

 

 

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने बताया कि उनकी 31 मार्च 2021 को एंडोस्‍कॉपी और सर्जरी की जाएगी। इसे देखते हुए एनसीपी प्रमुख के आगामी कार्यक्रमों को रद कर दिया गया है। एनसीपी नेता मलिक ने बताया कि डॉक्‍टरों ने शरद पवार को रक्‍त पतला करने वाली दवाओं को लेने से मना कर दिया है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में एनसीपी संकट से दौर का सामना कर रही है। एनआइए एंटीलिया और सचिन वाझे मामले की जांच कर रही है। वहीं मुंबई के पुलिस कमिश्‍नर परमबीर सिंह ने राज्‍य के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर हर माह 100 करोड़ की वसूली को लेकर गंभीर आरोप लगाये हैं। ऐसे में शरद पवार अपनी पार्टी को राज्‍य की सत्‍ता में बनाये रखने के लिए क्‍या कदम उठाते हैं इस पर ही सबकी निगाहें टिकी हुई हैं।

इसे भी पढ़ें-  7th pay commission latest news: 7वां वेतन आयोग : Dearness allowance और Arrear पर इस हफ्ते बात करेगी मोदी सरकार, जानें मीटिंग के 10 अहम मुद्दे

एनसीपी के दो नेताओं और गुजरात के व्‍यापारी के बीच हुई मुलाकात को डिनर डिप्‍लामेसी माना जा रहा है। जिसे लेकर कयासों का बाजार गरम है। इस मामले में एनसीपी प्रमुख शरद पवार और  प्रफुल्‍ल पटेल का नाम सामने आया है। बीते कुछ दिनों से चल रहे इस सियासी नाटक में कोई बड़ा उलट फेर हो सकता है। ये भी अटकलें लगायी जा रही थी कि शरद पवार और प्रफुल्‍ल पटेल ने अमित शाह से भी मुलाकात की थी।

Advertisements