Jammu Kashmir Atteck: कश्मीर के सोपोर में काउंसलरों पर आतंकी हमला, काउंसलर-जवान शहीद

Advertisements

जम्मू। कश्मीर के सोपोर में आज सोमवार को आतंकियों ने काउंसलरों की बैठक स्थल पर हमला कर दिया। इस हमले में दो काउंसलरों सहित पीएसओ घायल हो गए।

तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां इनकी उपचार जारी है। अंतिम समाचार मिलने तक आतंकी हमले में गंभीर रूप से घायल पीएसओ मुश्ताक अहमद और काउंसलर रियाज अहमद शहीद हो गए हैं। जबकि अन्य की हालत नाजुक बनी हुई है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर को सोपोर स्थित लोन बिल्डिंग में काउंसलरों की बैठक जारी थी। इसी दौरान वहां पर अचानक आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले के उपरांत आतंकवादी काउंसलरों पर फायरिंग करते हुए वहां से भागने में कामयाब रहे। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद पुलिस के एक पीएसओ ने आतंकियों की फायरिंग का जवाब देने की कोशिश की लेकिन आतंकवादियों की फायरिंग में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोग, पुलिस और सेना के जवान तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों को एंबुलेस के माध्यम से अस्पताल ले जाया गया। इस घटना के तुरंत बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने आसपास के क्षेत्रों में तलाशी अभियान जारी कर दिया है। हर वाहन की तलाशी ली जा रही है। नाकों पर तैनाती बढ़ा दी गई है। आतंकियों के इस हमले में एक काउंसलर रियाज अहमद और पुलिस का पीएसओ मुश्ताक अहमद शहीद हो गए हैं। गंभीर रूप से घायल एक काउंसलर शमसुद्दीन को इलाज के लिए श्रीनगर के अस्पताल में ले जाया गया है जहां उनका उपचार जारी है।

इसे भी पढ़ें-  चुनाव में ऐसे उड़ रही कोविड नियमों की धज्जियां? कोरोना वॉर्ड को बना डाला पोलिंग बूथ

 

Advertisements