ये है कलयुग: परिवार को जहर देकर ननदोई संग भागी महिला

Advertisements

भिंड। जिले में ननदोई और भाभी के रिश्तें को तार-तार करने का मामला सामना आया है। यहां एक महिला अपने 4 बच्चों और परिवार समेत 10 लोगों को जहर देकर ननदोई के साथ फरार हो गई। सभी परिवार के लोगों को आनन फानन में  जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर ग्वालियर रैफर किया गया है। घटना के सामने आते ही जिले  में हड़कंप मच गया है।वही भिंड पुलिस ने ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

पूरा मामला भिंड जिले के बरासों थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमर गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार, सिमर गांव के मुंशी खां की बड़ी बहू का प्रेम प्रसंग उसके पोरसा निवासी नंदोई के साथ पिछले कई दिनों से चल रहा था। बीती रात अपने नंदोई के साथ भागने की फिराक में बहू ने घर के सभी लोगों को जिसमें बच्चे भी शामिल थे, नशीला पदार्थ या नींद की गोलियां बैंगन के भर्ते में मिलाकर खिला दी और  जब सभी लोग अचेत हो गए तो वह अपने नंदोई के साथ भाग गई।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: 526 सेम्पल की रिपोर्ट में 81 नए पॉजिटिव केस

जैसे ही गांव वालों को इसकी खबर लगी वे परिवार और बच्चों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और फिर वहां से सभी को ग्वालियर रेफर किया गया हैं। फिलहाल सभी का उपचार ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में जारी है।सूचना मिलते ही बरासो पुलिस और मेहगांव एसडीओपी आरकेएस राठौर मौके पर पहुंचे और जांच शुरु कर दी है। बरासो थाना प्रभारी सुरजीत सिंह तोमर को जहां ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल मामले की पड़ताल करने के लिए भेजा गया है तो

Advertisements