बीएसपी विधायक रामबाई के पति ने किया सरेंडर? वीडियो सामने आने के बाद भी एमपी पुलिस चुप

Advertisements
दमोह के पथरिया से बीएसपी विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह परिहार ने सरेंडर कर दिया है। इसकी पुष्टि विधायक ने वीडियो जारी कर की है। साथ ही गोविंद सिंह ने भी सरेंडर से पहले एक वीडियो जारी किया है। वहीं, भिंड पुलिस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है

भिंड पथरिया से बीएसपी विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह परिहार ने खुद को सरेंडर करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। गोविंद सिंह परिहार हत्या के मामले में फरार चल रहा है और उस पर ₹50000 का इनाम भी घोषित किया गया है। गोविंद सिंह परिहार ने खुद को भिंड के बस स्टैंड पर सरेंडर करने का वीडियो वायरल किया है। हालांकि एमपी पुलिस अभी इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

इसे भी पढ़ें-  हरिद्वार: पतंजलि में 83 कोरोना पॉजिटिव मिले, बाबा रामदेव का भी हो सकता है कोविड टेस्‍ट

वहीं, विधायक रामबाई ने भी एक वीडियो डाला है, जिसमें वह कह रही हैं कि मेरे पति गोविंद सिंह ने सरेंडर कर दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोविंद सिंह को एसटीएफ ने अपने कब्जे में ले लिया है। अभी इस मसले पर पुलिस के अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में आरोपी गोविंद सिंह परिहार सालों से फरार है। सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद एमपी पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए रेस थी।

Advertisements