कोरोना संक्रमित मरीजों के निवास स्थलों और आस पास के क्षेत्रों में सेनिटाइज़ेशन का अभियान तेज़

Advertisements
  • कोरोना संक्रमित मरीजों के निवास स्थलों और आस पास के क्षेत्रों में सेनिटाइज़ेशन का अभियान तेज़
  • घरों पर स्टीकर चस्पा कर नगर निगम द्वारा कराया जा रहा दवा का छिड़काव
  • निगमायुक्त संदीप जी.आर. के निर्देश पर चलाया जा रहा विशेष अभियान

जबलपुर। नगर निगम द्वारा प्रशासक बी. चन्द्रशेखर, कलेक्टर कर्मवीर शर्मा एवं निगमायुक्त संदीप जी.आर. के मार्गदर्शन में स्वास्थ्य विभाग, नगर निगम के अधिकारियों कर्मचारियों ने कोरोना योद्धाओं के रूप में सामने आकर वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से प्रभावित परिवारों के घरों में समझाईश एवं बचाव संबंधी स्टीकर्स लगाकर परिवार के सभी सदस्यों को लगातार जागरूक किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें-  An‍na Ut‍sav in Madhya Pradesh: मध्‍य प्रदेश में जुलाई में होगा अन्न उत्सव, हर गरीब को दिया जाएगा मुफ्त राशन

इसी तारतम्य में स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा आस-पास के घरों इलाकों में भी कोरोना संक्रमण से बचने और दूसरों को भी बचाने के लिए तैयार स्लोगन के माध्यम से व्यापक स्तर पर प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।

निगमायुक्त संदीप जी.आर. ने बताया कि उनके द्वारा स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से दोनो समय शहर के सभी क्षेत्रों, के साथ साथ कोविड-19 के संक्रमण से प्रभावित घरों में भी सेनेटाईजेशन का कार्य बड़े पैमाने पर करवाया जा रहा है, जिससे कि कोरोना संक्रमण का फैलाव न हो सके। इस बीमारी पर रोक लगाने तथा जड़ से समाप्त करने की दिशा में निगमायुक्त संदीप जी.आर. लगातार अपनी टीम को मोटीवेट कर रहे हैं और संशाधन उपलब्ध कराकर जीजान से जुटकर समाज हित में कार्य करने प्रेरित कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-  Madhya Pradesh BJP: मध्‍य प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक गुरुवार को, वर्चुअल शामिल होंगे पदाधिकारी

उनकी प्रेरणा स्वरूप नगर निगम फ्रंट लाईन के सभी अधिकारी कर्मचारी कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए शहर के सभी नागरिकों की चिन्ता कर रहे हैं और उस दिशा में उनके द्वारा कार्य किये जा रहे हैं। निगम के इस कार्य को अनेकों समाजसेवियों एवं गणमान्यजनों ने सराहना की है और कहा है कि हर वैश्विक आपदा एवं महामारी के समय नगर निगम के लोग आगे आकर अपनी परवाह किये बिना जनहित में कार्य करते हैं।

Advertisements