जबलपुर में बड़ा हादसा: रमनगरा वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के सामने सड़क दुर्घटना में आरक्षक सहित चार की दर्दनाक मौत

Advertisements

जबलपुर। यशभारत ब्रेकिंग जबलपुर सगड़ा रोड में बड़ा एक्सीडेंट हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार आइसर, ट्राला की चपेट में आने से एक पुलिस आरक्षक सहित 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हैं।

विस्तार

  • थाना तिलवारा क्षेत्र अंतर्गत रमनगरा वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के सामने सड़क दुर्घटना में आरक्षक सहित चार की दर्दनाक अकाल मृत्यु
  • घटना की जानकारी लगते ही तत्काल मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक जबलपुर*

जबलपुर तिलवारा थाना अंतर्गत रमनगरा वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के सामने शुक्रवार रात 9.30 बजे के लगभग पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक जयराज ठाकुर 38 वर्ष गंगानगर भूकंप कॉलोनी में रहते थे की सहित चार की अकाल मृत्यु हो हुई है।

इसे भी पढ़ें-  कोरोना संकट के बीच वायुसेना ने संभाला मोर्चा, एयरलिफ्ट कर पहुंचा रही ऑक्सीजन, दवाइयां

घटना आयशर लोडिंग वाहन और 10 चक्का ट्रक के टकराने से हुई है। एक मोटरसाइिकल एमपी 20 एमयू 5367 भी दोनों वाहनों की चपेट में आ गई। आयशर में डस्ट लोड है। वहीं ट्रक में तूअर दाल लोड है।

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) स्वयं मौके पर एवं आपके निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल, नगर पुलिस अधीक्षक बरगी रवि सिंह चौहान भी तत्काल मौके पर पहुंचे।

पुलिस अधीक्षक जबलपुर द्वारा स्वयं सड़क किनारे खाई में उतर कर घटित हुई घटना का पूरा जायजा लिया गया एवं देखा कि पलटे हुए ट्रक एवं आईसर के नीचे कोई दबा हुआ तो नहीं है। साथ ही मौके पर मौजूद अधिकारियों को कार्रवाई के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए गए। अन्य मृतकों के बारे में पतासाजी की जा रही है।

इसे भी पढ़ें-  कोरोना संकट को लेकर सुप्रीम कोर्ट हुआ सख्त, केंद्र से पूछा- ऑक्सीजन सप्लाई, वैक्सीनेशन पर क्या है नेशनल प्लान?

 

 

Posted by सृजन शुक्ला

 

 

Advertisements