सतना के रमपुरवा में खनिज कारोबारी के फार्म हाउस में हुई बड़ी लूट का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

Advertisements

सतना (Satna) के रमपुरवा में खनिज कारोबारी के फार्म हाउस में हुई बड़ी लूट का सतना पुलिस ने 36 घंटे में पर्दाफाश कर दिया। इस खुलासे में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

सतना । सतना (Satna) के रमपुरवा में खनिज कारोबारी के फार्म हाउस में हुई बड़ी लूट का सतना पुलिस ने 36 घंटे में पर्दाफाश कर दिया। इस खुलासे में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। बता दें कि पूर्व मंत्री बृजेंद्र नाथ पाठक (Brijendra Nath Pathak) के भतीजे के फार्म हाउस पर चोरों ने इस लूट को अंजाम दिया था।Satna news : 4 करोड़ की लूट का सतना पुलिस ने किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

इसे भी पढ़ें-  इंदौर मल्हारगंज क्षेत्र में लॉकडाउन में क्रिकेट खेलने के दौरान युवक की हत्या

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 24 मार्च को फरियादी श्रवण पाठक द्वारा शिकायत की गई थी, कि उनके फार्म हाउस में से बदमाश 3 करोड़ की नगदी और करीब 3 किलो सोना बदमाश चुरा ले गए है। जिसके बाद सभी पुलिस अधिकारियों ने लगातार 36 घंटे इस मामले की जांच पड़ताल की और जिसका नतीजा यह निकला कि चार आरोपी पुलिस के हांथ लगे है। वही एक आरोपी फरार है। जिसकी तलाश जारी है। इन चारों आरोपी से पुलिस ने अब तक दो करोड़ 25 लाख रुपए और 3 किलो सोना बरामद किया है। इस पूरी घटना में मुख्य आरोपी सुरेश केवट जो फरियादी का नौकर ही निकला जिसे नौकरी से निकाल दिया गया था, उसके बाद आरोपी ने अपने 4 साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया । वही इस मामले में आरोपियों से पूछताछ जारी है और उनको जल्द ही आरोपियों कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें-  कोरोना ने तोड़े अबतक के सभी रिकॉर्ड, एक दिन में 1 लाख 85 हजार नए केस, 1025 मौत से खौफ, जानें पूरा हाल

4 करोड़ की लूट का सतना पुलिस ने किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार 24 मार्च को सतना जिले में पूर्व मंत्री बृजेंद्र नाथ पाठक के भतीजे के फार्म हाउस पर चोरी हुई थी। पूर्व मंत्री के भाई डॉ राजीव पाठक और भतीजे खनिज का कारोबारी श्रवण पाठक का फार्म हाउस सतना जिले के शिवपुरा मदरिया में स्थित है जहां देर रात बदमाशों ने चौकीदार के साथ मारपीट कर कर चोरी की घटना को अंजाम दिया और उसके बाद मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने महज 36 घंटे में इस लूट का खुलासा कर दिया।

Advertisements