Jabalpur News : जल्दी घर आया तो मां खुश हो गई, फिर युवक ने लगा ली फांसी

Advertisements

जबलपुर। मां बोली बेटा आज समय से घर पहुंच गया। कितना अच्छा लग रहा है। बेटा समय से रात का भोजन भी कर ले, यह सोचकर उसके लिए भोजन का इंतज़ाम करने मां रसोई में चली गई। मां रसोई से बाहर निकली तब तक युवक ऐसा आत्मघाती कदम उठा चुका था की घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। युवक घर के एक कमरे में फांसी पर झूल चुका था, जिसका शव फंदे पर मिला।

धक्का देकर तोड़ा दरवाजा : विजय नगर व खितौला थाना क्षेत्र में दो युवकों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। विजयनगर पुलिस ने बताया कि छाया ड्यूप्लेक्स निवासी अजय दुबे (35) रोजाना की तरह बुधवार रात भोजन के बाद अपने कमरे में सो गया था। गुरुवार सुबह वह नौ बजे तक नहीं उठा तो घर वालों को चिंता हुई। धक्का देकर दरवाजा खोला गया तो अजय कमरे में फांसी पर लटका मिला जिसकी मौत हो चुकी थी।

इसे भी पढ़ें-  रामनवमीं के दिन जबलपुर जिले में मिले 803 कोरोना पॉजिटिव, कटनी में 199, अन्य जिलों में इतने

इधर भवानी कॉलोनी खितौला निवासी अभिषेक पांडेय (19) ने बुधवार रात अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक अभिषेक घटना से पूर्व करीब 10 बजे घर पहुंचा था। जिसके बाद मां खुश होकर बोली की बेटा आज समय से घर पहुंच गया। कुछ देर बाद मां ने भोजन करने के लिए आवाज दी परंतु अभिषेक नहीं आया।

उसके कमरे का दरवाजा भीतर से बंद था। घर वालों ने दरवाजा तोड़ा तो अभिषेक फांसी के फंदे पर लटक रहा था। फंदे से उतारकर स्वजन उसे अस्पताल ले गए जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।करंट लगने से घायल युवक की मौत : शिल्पी नगर भेड़ाघाट में कार्य के दौरान घुघरा गांव निवासी शेख कलाम (37) की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। चरगंवा पुलिस ने बताया कि घुघरा निवासी शेख कलाम शिल्पी नगर में बिजली का काम करने गया था। जहां 24 मार्च की रात 11.30 बजे उसे करंट लग गया। जान पहचान के लोग मौके पर पहुंचे तब तक कलाम की मौत हो चुकी थी।

Advertisements