नुसरत भरुचा ने ‘राम सेतु’ के लिए शुरू की तैयारी, स्क्रिप्ट पढ़ते हुए एक्ट्रेस ने शेयर की पहली झलक

Advertisements

बॉलीवुड अदाकारा नुसरत भरुचा अपनी आगामी फिल्म ‘राम सेतु’ की तैयारी में जुट गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल अकाउंट से दी है। नुसरत भरुचा के इंस्टाग्राम स्टोरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें वह फिल्म ‘राम सेतु’ की स्क्रिप्ट पढ़ते हुए नजर आ रही हैं।

नुसरत भरुचा ने फैंस के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट-रीडिंग सेशन से झलक शेयर की है। नुसरत ने स्क्रिप्ट पढ़ते हुए खुद की एक तस्वीर साझा की है और लिखती हैं,”Let’s do this!!”। इसके साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार-जैकलीन फर्नांडीज और डायरेक्टर अभिषेक शर्मा को टैग किया है।

इसे भी पढ़ें-  Ramayan का फिर शुरू हुआ प्रसारण, नोट कीजिए चैनल का नाम और टाइमिंग

इस फिल्म में नुसरत के साथ अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नाडीज़ मुख्य किरदारों में हैं। ‘राम सेतु’ अक्षय कुमार के साथ नुसरत का पहला कॉलेब्रेशन है, जिसने उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए अधिक उत्साहित कर दिया है। फिल्म में अभिनेत्री के किरदार को अभी गोपनीय रखा गया है, जो कथित तौर पर कुछ ऐसा है जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है। पिछले दिनों का मुहूर्त शॉट शूट किया गया था।

https://www.instagram.com/nushrrattbharuccha/?utm_source=ig_embed&ig_mid=55BBB415-E17E-404D-8D07-3347BEC0374E

नुसरत भरुचा पास ‘राम सेतु’ के अलावा विशाल फुरिया की ‘चोरी’, ओमंग कुमार की ‘जनहित में जारी’, ‘हुड़दंग’ और ‘अजिब दास्तांस’ जैसे प्रोजेक्ट्स शामिल है।

Advertisements