Mystery Women: वो कौन थी? सचिन वाझे के साथ होटल में दिखी ‘मिस्ट्री वुमेन’ की तलाश में जुटी NIA

Advertisements

मुंबई। पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाझे को गिरफ्तार कर जांच में जुटी एनआईए अब उस महिला के बारे में पता लगाने में जुटी है, जो उसके साथ थी।

सचिन वाझे 16 से 20 फरवरी के दौरान दक्षिण मुंबई स्थित एक फाइव स्टार होटल में ठहरा था। इस दौरान सचिन वाझे के साथ एक महिला होटल के अंदर जाती दिखी थी। फिलहाल एनआईए को उस महिला की तलाश है और इस पूरे मामले में वह महिला अहम कड़ी साबित हो सकती है।

मनसुख हिरेन की स्कॉर्पियो कार मिसिंग होने के एक दिन पहले सचिन वाझे होटल में ठहरने के लिए आया था। इस दौरान उसने फर्जी आधार कार्ड के जरिए होटल में स्टे किया था। यही नहीं इस दौरान एक महिला भी उसके साथ थी।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: 647 सेम्पल की रिपोर्ट में 58 नए पॉजिटिव केस

सूत्रों के मुताबिक वह महिला उन लोगों में से हो सकती है, जिनसे सचिन वाझे ने एक केस के सिलसिले में पूछताछ की थी। सचिन वाझे मुंबई पुलिस की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट में तैनात थे, लेकिन एनआईए की गिरफ्तारी के बाद निलंबन कर दिया गया है।

कहा जा रहा है कि एनआईए ने उस महिला के बारे में सचिन वाझे से पूछताछ की है, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। एनआईए यह जानना चाहती है कि असल में वह महिला कौन है और उसका सचिन वाझे से क्या रिलेशन है।

एक बार पहचान उजागर होने के बाद पूछताछ के लिए एनआईए की ओर से समन जारी किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: 24 घंटे में 975 सेम्पल की रिपोर्ट मिली, 88 नए पॉजिटिव केस

सीसीटीवी में 5 बैग लेकर होटल में जाते दिखे थे वाझे
फिलहाल एनआईए की ओर से होटल के स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है। अधिकारी उन सभी लोगों के बारे में जानने में जुटे हैं, जो 5 दिन के उसके होटल में रुकने के दौरान उससे मिले थे।

होटल में सचिन वाझे 5 बैग लेकर पहुंचे थे। एजेंसी ने इसे लेकर भी वाझे से पूछताछ की है।

होटल की सीसीटीवी फुटेज में सचिन वाझे काले रंग के 5 बड़े बैग लेकर होटल के अंदर जाता दिख रहा है। इन बैग्स की स्कैनिंग भी की गई थी।

एनआईए के अधिकारियों ने होटल के कुछ कर्मचारियों से पूछताछ की है। आने वाले दिनों में अभी कुछ और लोगों से पूछताछ होनी है। हालांकि अब तक यह नहीं पता लगा है कि उन बैग्स में क्या था।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: 647 सेम्पल की रिपोर्ट में 58 नए पॉजिटिव केस

100 दिनों के लिए 13 लाख में हुई वाझे के लिए कमरे की बुकिंग
रिपोर्ट्स के मुताबिक सचिन वाझे के लिए एक कारोबारी ने 100 दिनों के लिए रूम बुक कराया था और इसके लिए 13 लाख रुपये की रकम अदा की गई थी। यही नहीं इस होटल में ठहरने के लिए सचिन वाझे ने जो आधार कार्ड दिया था, वह भी फेक था। इस फेक आधार कार्ड में सचिन वाझे का परिचय सुशांत सदाशिव खामकर के तौर पर दिया गया था।

 

 

 

Advertisements