साऊथ की फिल्म में किरदार निभाने वाले ने रची लूट की झूठी कहानी, आप भी पढ़ कर रह जाएंगे हैरान

Advertisements

साऊथ की फिल्म में किरदार निभाने वाले ने रची लूट की झूठी कहानी: बाइक से पिसलने पर हुई थी मारपीट, संजवनी नगर थाने में दर्ज कराई गई थी 70 हजार रूपए लूट होने की शिकायत पढ़ें पूरी स्टोरी..

जबलपुर। साऊथ की फिल्म में किरदार निभा रहे शहर के एक युवक का झूठ उस वक्त सबके सामने आया जब उसने मारपीट की घटना की शिकायत को लूट में तब्दील करा दिया। युवक की बाइक पिसलने के कारण कुछ युवकों को चोट आई थी इस बात पर इनके बीच जमकर विवाद हुआ और इसी विवाद का बदला लेने के लिए फिल्म में किरदार निभाने वाले युवक ने थाने में लूट की शिकायत दर्ज कराई थी।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: आज मिले 39 पॉजिटिव केस, रविवार को 326 लोगों के लिए गए थे सेम्पल

जानकारी के अनुसार सिंधी कैम्प हनुमानताल निवासी दौलतराम अहिरवार (36) भेड़ाघाट में दक्षिण भारतीय फिल्म दस मिसिंग बीन की शूटिंग में एक किरदार निभा रहे हैं। मंगलवार रात ढाई बजे संजीवनी नगर थाने में पहुंचे। शिकायत दर्ज कराई कि फिल्म से जुड़े कर्मी सी वर्ल्ड पार्क भेड़ाघाट में रुके हैं। वहां से मिले 70 पेमेंट लेकर वह घर लौट रहा था। धनंवतरी नगर चौराहे पर अचानक चार लोग बाइक के सामने आ गए। इससे वह गिर गया। इसके बाद चारों ने मारपीट कर उसकी जेब से 70 हजार रुपए छीन कर फरार हो गए। भेड़ाघाट टीआई ने मामले में धारा 294, 323, 394 भादवि का प्रकरण दर्ज कर लिया।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: 526 सेम्पल की रिपोर्ट में 81 नए पॉजिटिव केस

सीसीटीवी फुटेज ने खोल दी कलाकार की पोल

संजीवनी नगर पुलिस ने वारदात स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरा खंगाला। पता चला कि युवक की बाइक खुद से फिसली थी। सीसीटीवी फुटेज में दो युवकों से मारपीट होना दिखा। अन्य लोग वहां बीच-बचाव करते हुए दिखे। पुलिस ने फुटेज के आधार पर चौराहे पर ही पान दुकान लगाने वाले संदेही और उसके साथी साहू दोस्त को दबोच लिया। दोनों ने पुलिस हिरासत में बताया कि दोनों दुकान से घर जा रहे थे। उसी दौरान अंधमूक बायपास की ओर से आ रहे दौलतराम की बाइक अचानक फिसल गई। बाइक की टक्कर साहू के पैर में लगी। उसने इलाज कराने के लिए कहा तो दौलतराम ने मना कर दिया। इसी बात पर उनके बीच मारपीट हुई थी।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: 526 सेम्पल की रिपोर्ट में 81 नए पॉजिटिव केस

सच सामने आया तो पलट गया युवक

सीसीटीवी फुटेज में पोल खुलने के बाद बुधवार को संजीवनी नगर थाने पहुंचा युवक दौलतराम रात की एफआईआर से पलट गया। उसने बताया कि कोई लूट नहीं हुई है। मारपीट हुई थी। उसने गुस्से में लूट का प्रकरण दर्ज करा दिया था। उसे कोई पेमेंट भी नहीं मिला था। संजीवनी नगर टीआई भूमेश्वरी चौहान के मुताबिक प्रकरण की विवेचना के बाद लूट की धारा अलग कर दी जाएगी।

Advertisements