500 किलो पड़े टमाटर, पहुंच गए थाने और फिर कहा माफ कर दो

Advertisements

राजधानी भोपाल सहित इंदौर व जबलपुर में रविवार के दिन बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते तीनों शहरों में पूर्ण लॉकडाउन लगाया गया। जिसकी पालना हेतु शहर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस खड़ी हुई थी। ऐसे में लॉकडाउन के बीच एक युवक को टमाटर लाना महंगा पड़ गया। बताया जा रहा है कि युवक बिना मास्क लगाए ही बाइक लेकर चला जा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने उसे रोक लिया और कारण पूछकर चौकी ले गए। जहाँ नियमों का उल्लंघन करने के तहत उस पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया।

मामला बोर्ड ऑफिस चौराहे का पास का है, जहाँ एक व्यक्ति पूर्ण लॉकडाउन के बीच बिना मास्क लगाए बाइक से चला जा रहा था। इसी दौरान तैनात पुलिस कर्मियों ने उससे बाहर निकलने का आवश्यक कारण पूछा तो उसने बताया कि, वह टमाटर लेने गया था। ऐसे में जब पुलिस ने कहा कि आज तो सब जगह बंद है तो उसने टाल-मटोल करते हुए बताया कि वह पास ही में अपने एक रिश्तेदार के यहाँ टमाटर लेने गया था। इसके अलावा जब पुलिस ने उस शख्स से फेस मास्क न पहनने का कारण पूछा तो उसने बताया कि जल्दबाजी में वह मास्क लगाना ही भूल गया।

इस पर पुलिसकर्मियों ने पास की चौकी में ले जाकर उसका 500 रूपये का चालान काटा, जिसे चुकाने के बाद युवक अपने घर के लिए रवाना हुआ। साथ ही घर जाते वक़्त उसने पुलिसकर्मियों से मास्क नहीं पहनने के लिए माफी मांगी। ऐसे में युवक की लापरवाही के कारण टमाटर उसे 500 रूपये के पड़ गए।

Advertisements