तेलंगाना के सूर्यापेट में बड़ा हादसा, कबड्डी मैच के दौरान 15 सौ लोगों की भीड़ पर गिरी गैलरी, 100 से ज्यादा लोग जख्मी

Advertisements

तेलंगाना के सूर्यापेट में 47वां राष्ट्रीय जूनियर कब्बड्डी टूर्नामेंट का आयोजन हुआ. इस मैदान में तीन गैलरियां बनाई गई थीं. हर गैलरी में करीब 5000 लोगों के बैठने की सुविधा थी. इस घटना में दो लोगों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

हैदराबाद: तेलंगाना के सूर्यापेट में भीषण हादसा हुआ है. 47वां राष्ट्रीय जूनियर कबड्डी के प्रारंभ उत्सव के दौरान भारी संख्या में भीड़ इकट्ठी हुई थी. अचानक एक गैलरी टूटकर गिर गई. करीब 1500 लोग गिर गए. इस हादसे में 100 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया. दो लोगों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है, उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए हैदाराबाद भेजा गया ।

इसे भी पढ़ें-  MP High Court: हाईकोर्ट ने मांगा निजी अस्पतालों में कोरोना के इलाज के रेट का ब्यौरा

घटना का विजुअल स्थानीय चैनलों में दिखाया गया जिसमें लोग गिरते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि गिरने के बाद दर्शक मूव नहीं कर पाए और उन्हें तुरंत एंबुलेंस, पुलिस की गाड़ियों और दूसरे वाहनों से अस्पताल ले जाया गया.

मैदान में बनाई गई थी तीन गैलरी

 

सूर्यापेट के इस मैदान में तीन गैलरियां बनाई गई थी. हर गैलरी में करीब 5000 लोगों के बैठने की सुविधा थी. मैदान में करीब 15 हजार दर्शकों को बैठाने की व्यवस्था है. देश के 29 राज्यों से कब्बड्डी के खिलाड़ी इसमें हिस्सा लेने के लिए आए हुए हैं.

Advertisements