निगमायुक्त श्री संदीप जीआर ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का दूसरा

Advertisements

जबलपुरआशीष शुक्ला। विश्वव्यापी कोरोना को जड़ से खत्म करने नगर निगम के अधिकारी एवं कर्मचारी पूरे उत्साह से वैक्सीनेशन अभियान में भागीदारी कर रहे हैं। जिले में चलाए जा रहे वैक्सीनेशन कार्यक्रम में नगर निगम के अधिकारी एवं कर्मचारी सम्मिलित होकर कोरोना के टीके लगवा रहे हैं।

पहली डोज़ के 28 दिवस पूर्ण होने के उपरांत आज निगमायुक्त श्री संदीप जीआर ने एल्गिन अस्पताल पहुंचकर कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज़ लगवाया। संभागायुक्त एवं निगम प्रशासक श्री बी चंद्रशेखर, कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा, निगमायुक्त श्री संदीप जीआर के मार्गदर्शन में नगर निगम के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी प्रशासन द्वारा निर्धारित स्थलों पर पहुंचकर वैक्सीनेशन कराकर कोरोना मुक्ति अभियान को सफल बना रहे हैं। आज निगमायुक्त श्री संदीप जीआर ने कोरोना मुक्ति अभियान को गति प्रदान करते हुए कोरोना का दूसरा डोज़ लगवाया। वे एल्गिन अस्पताल पहुंचकर निर्धारित दिशा निर्देशों का पालन करते हुए स्वास्थ्य विभाग के स्टाफ़ से कोरोना की वैक्सीन लगवाई। इस अवसर पर उन्होंने सभी पात्र लोगों से बिना भय के आगे आकर कोरोना के टीके लगवाने की अपील की।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: 526 सेम्पल की रिपोर्ट में 81 नए पॉजिटिव केस

निगमायुक्त श्री संदीप जीआर ने बताया कि नगर निगम के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को शत-प्रतिशत टीके लगवाने की सलाह दी जाकर उन्हें किसी भी अफवाह या भय में न आते हुए वैक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। निगमायुक्त श्री संदीप जीआर ने बताया कि कोरोना को जड़ से समाप्त करने केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार पूरी तरह प्रतिबद्ध है एवं नगर निगम इस कार्य में सरकार के साथ समन्वय बनाकर वैक्सीनेशन के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रयासरत है।

Advertisements