30 लाख ले गए चोर , अब CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

Advertisements

भोपाल। ग्वालियर में अज्ञात चोरों ने दिनदहाड़े लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने एक प्रापर्टी कारोबारी के घर का ताला तोड़कर 45 तोला सोना और 10 लाख रुपए नकद पार कर दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वारदात स्थल का मुआएना करने के बाद अज्ञात चोरों ने की तलाश में जुट गई है। फिलहाल अज्ञात चोरों के संबंध में पुलिस को किसी तरह का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस ने बताया कि ग्वालियर के पटेल नगर निवासी धर्मेश बुकोलिया प्रॉपर्टी का कारोबार करते हैं। शनिवार को वह दोस्त महेन्द्र खत्री के साथ किसी काम से गए थे। घर पर धर्मेश की पत्नी दीपा बुकोलिया अकेली थीं। दोपहर ढाई बजे दीपा भी घर को लॉक कर बाजार चली गईं। शाम 4 बजे लौटीं, तो देखा कि मुख्य दरवाजे के लॉक में चाबी लग नहीं रही थी। गेट अंदर से लॉक था। वह घबरा गईं और पति को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद धर्मेश और महेन्द्र ने वहां पर पहुंचे और धक्का मारकर दरवाजा खोला।

अंदर जाने पर पता चला कि घर का सामान बिखरा पड़ा है अलमारी में रखे जेवरात, नकदी नहीं हैं। चोरी की वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अज्ञात चोरों की तलाश के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है।

Advertisements