बंगाल चुनाव 2021: TMC सांसद शिशिर अधिकारी BJP में शामिल, लगाया जय सिया राम का नारा

Advertisements

Kolkata: बंगाल चुनाव 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को एक और तगड़ा झटका लगा। रविवार को एगरा में हुई केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली में टीएमसी सांसद शिशिर अधिकारी भाजपा में शामिल हो गए। शिशिर अधिकारी बेटे सुवेंदू अधिकारी पहले ही भाजपा का दामन थाम चुके हैं।

अधिकारी परिवार का नंदीग्राम में दबदबा है यहां से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं। शिशिर अधिकारी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल को ममता की अराजकता से मुक्ति दिलाना जरूरी है। उनका पूरा परिवार इस मामले में भाजपा के साथ है। शिशिर अधिकारी ने मंच से जय सिया राम और जय भारत का नारा भी लगाया।

इस रैली में अमित शाह ने कहा, मैं आज बंगाल के इस कोने में एग्रा की इस धरती पर आपको बताने आया हूं, 37 साल तक आपने कम्युनिस्टों की सरकार चुनी और फिर आपने दीदी की सरकार चुनी। लेकिन इसने बंगाल का भला नहीं किया। यहां हर काम के लिए कटमनी देना पड़ता है, टोलाबाजी हो रही है। ममता दीदी कहती हैं कि 500 रुपये ही तो लिए उसमें क्या हुआ! हमने तय किया है कि हम यहां ऐसी सरकार लाएंगे, जिसके रहते बंगाल के युवा को बंगाल के बाहर रोजगार के लिए नहीं जाना पड़ेगा। ये जो तुष्टिकरण और घुसपैठ हो रही है, उसको भी रोकने का काम भाजपा की सरकार करेगी।

Advertisements

इसे भी पढ़ें-  Story Of Dashahari Aam : दशहरी आम के जनक की: तीन सौ साल है इस पेड़ की उम्र, 1600 वर्ग फीट में है फैला, पढ़ें इससे जुड़ा इतिहास