सागर में कोरोना का विस्फोट लगातार जारी, 33 नए पॉजिटिव मिले

Advertisements

सागर में कोरोना का विस्फोट लगातार जारी: पूर्व विधायक सहित 33 नए संक्रमित फिर मिले, 8 लोग डिस्चार्ज हुए

सागर, आशीष शुक्ला। सागर में कोरोना का विस्फोट लगातार जारी: पूर्व विधायक सहित 33 नए संक्रमित फिर मिले, 8 डिस्चार्ज

सागर यश भारत/ जिले में कोरोना संक्रमण का विस्फोट लगातार बना हुआ है। कोरोना का दूसरा अटैक भी जिले में भयावह होता जा रहा है। कोरोना अटैक के सेकंड फेस ने लगभग पूरे जिले को अपने चपेट में ले लिया है।

शुक्रवार को भी नए पॉजिटिव मरीजों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है।  आज आई रिपोर्ट में जिले के एक पूर्व विधायक सहित 33 नए पॉजिटिव मरीज पूरे जिले में मिले हैं। वही 8 मरीज स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज भी किए गए हैं। बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज की बायोलॉजी लैब के इंचार्ज डॉ सुमित रावत से यश भारत को मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को मिले नए पॉजिटिव मरीजों में 56 वर्षीय पूर्व विधायक के साथ ही सेंट्रल जेल से 40 वर्षीय पुरुष तथा बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज परिसर से 18 वर्षीय पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: 647 सेम्पल की रिपोर्ट में 58 नए पॉजिटिव केस

इनके अलावा सागर के गोपालगंज, बाहुबली कॉलोनी, मोतीनगर, बड़ा बाजार, कोतवाली के साथ ही कैंट और मकरोनिया क्षेत्र से भी बड़ी संख्या में पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिले के ग्रामीण अंचलों की बात की जाए तो आज आई रिपोर्ट में मंडी बामोरा, बहेरिया, सानौधा, देवरी, बंडा, बीना, सुरखी, जैसीनगर, शाहगढ़ से भी बड़ी संख्या में पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

पिछले 3 दिन से आ रही रिपोर्ट को देखते हुए सागर जिले में कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ रहा है। प्रशासन ने एहतियात के तौर पर रात्रि कालीन लॉक डाउन और जनता के बीच कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराना जरूर शुरू कर दिया है लेकिन संक्रमण के आंकड़ों में फिलहाल कोई कमी आती दिखाई नहीं दे रही है।

Advertisements