बंगाल विधानसभा चुनाव पर लगा ग्लैमर का तड़का, TMC-BJP ने एक दर्जन से ज्यादा फिल्मी कलाकारों को बनाया उम्मीदवार

Advertisements

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस और भाजपा द्वारा बंगाल विधानसभा चुनाव में एक दर्जन से अधिक फिल्मी कलाकारों को उम्मीदवार बनाए जाने से इसमें ग्लैमर का जबर्दस्त तड़का लग गया है।

इसे लेकर टॉलीवुड दो धड़े में भी बंट गया है। तृणमूल ने उत्तरपाड़ा सीट से कांचन मल्लिक, बांकुड़ा से सायंतिका बनर्जी, कृष्णनगर से कौशिनी मुखर्जी, बैरकपुर से राज चक्रवर्ती, मेदिनीपुर से जून मालिया और आसनसोल दक्षिण से सायोनी घोष को टिकट दिया है, वहीं भाजपा ने बेहला पूर्व से पायल सरकार, बेहला पश्चिम से श्राबंती चटर्जी, चंडीतल्ला से यश दासगुप्ता, खड़गपुर से हिरन चटर्जी, भवानीपुर से रूद्रनील घोष, मयनागुड़ी से कौशिक राय व बरानगर से पर्णो मित्रा को बतौर उम्मीदवार उतारा है।

इसे भी पढ़ें-  सरकारी स्‍कूल में प्रवेश लेना चाहते हैं, निजी स्कूल नहीं दे रहे टीसी, अभिभावक व छात्र परेशान

गौर करने वाली बात यह है कि अब तक किसी भी सीट पर किसी फिल्म कलाकार के खिलाफ फिल्मी कलाकार को नहीं उतारा गया है। चूंकि भाजपा के उम्मीदवारों की अभी पूरी सूची जारी नहीं हुई है इसलिए आने वाले दिनों में कुछ और कलाकारों को चुनावी मैदान में देखा जा सकता है।

इनमें हिंदी व बांग्ला फिल्मों के चर्चित अभिनेता मिथुन चक्रवती भी शामिल हैं, जो पिछले दिनों कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान भाजपा में शामिल हुए थे। सारे फिल्मी कलाकार अपने नाम की घोषणा होने के साथ ही चुनाव प्रचार में जोरशोर से जुट गए हैं।

इसे भी पढ़ें-  बड़ी खबर: कटनी रेल स्टेशन में 7 करोड़ के स्वर्ण आभूषणों के साथ सूरत के तीन लोग गिरफ्तार, पूछताछ जारी

पुरुलिया में बोले पीएम मोदी, इस बार टीएमसी की हार तय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल में चुनावों से करीब 10 दिन पहले गुरुवार को पुरुलिया में पहली रैली की। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने पुरुलिया में जनसभा को संबोधित किया। रैली में बंगाल के सियासी घमासान में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी के आरोपों का जवाब दिया। इसके साथ ही उन्होंने ममता सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में ममता सरकार की हार तय है, सरकार के गिनती के दिन बचे हैं।

Advertisements