कटनी के लिए गौरव; विधायक संजय पाठक के परिवार की फर्म वर्ल्ड रोड सेफ्टी CRICKET टूर्नामेंट की प्रायोजक, फाइनल में पहुंचा भारत

Advertisements

कटनी के लिए यह गौरव का क्षण है कि एक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट में कटनी की कंपनी इसकी स्पांसर है। कल विधायक संजय पाठक टूर्नामेंट में बतौर अतिथि तथा प्रजेंटेंसन सेरेमनी में शामिल हुए ।

रायपुर । सचिन तेंदुलकर (65 रन, 42 गेंदें, छह चौके और तीन छक्के) व युवराज सिंह (49*) की बेहतरीन पारियों और विनय कुमार की शानदार गेंदबाजी के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने बुधवार को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित किया। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में खेले गए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 12 रन से हराया।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: आज मिले 39 पॉजिटिव केस, रविवार को 326 लोगों के लिए गए थे सेम्पल

sanjay pathak in cricket

आपको बता दें कि इस टूर्नामेंट की प्रायोजक टीम में कटनी के विजयराघवगढ़ विधायक पूर्व मंत्री संजय सत्येंद्र पाठक के परिवार की कंपनी सायना स्टील भी मुख्य स्पांसर तथा साउथ अफ्रिका टीम की प्रायोजक है। विधायक संजय पाठक ने बताया कि दुनिया की 8 प्रमुख देशों की टीम रोड सेफ्टी को लेकर जागरूकता के लिए यह क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है जिसमें दुनिया के लीजेंड खिलाड़ी सचिन सहवाग धोनी युवराज जैसेखिलाड़ी खेल रहे हैं जो हाल ही में रिटायर हुए हैं।

कटनी के लिए यह गौरव का क्षण है कि एक अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में कटनी की कंपनी इसकी स्पांसर है। कल विधायक संजय पाठक टूर्नामेंट में बतौर अतिथि तथा प्रजेंटेंसन सेरेमनी में शामिल हुए ।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: 526 सेम्पल की रिपोर्ट में 81 नए पॉजिटिव केस

कल हुए मैच में टॉस हारकर पहले पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया लीजेंड्स ने तीन विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए। सचिन और युवराज के अलावा वीरेंद्र सहवाग (&5), मोहम्मद कैफ (27) और यूसुफ पठान (&7*) रनों का योगदान दिया। इंडिया लीजेंड्स के 218 रन के जवाब में वेस्टइंडीज लीजेंड्स की टीम छह विकेट खोकर 206 रन ही बना सकी और मैच हार गई। इंडिया लीजेंड्स की तरफ से विनय कुमार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन ओवर्स में 26 रन देकर दो महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। मैच में शानदार बल्लेबाजी के लिए युवराज सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया। 21 मार्च को इस प्रतियोगिता काफाइनल खेला जाएगा। इंडिया लीजेंड्स की टीम फाइनल में पहुंच चुकी है। अब वह दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के विजेता टीम से खिताबी मुकाबले में भिड़ेगी।

Advertisements