शर्मनाक: छोटे बच्चों में प्रेम बता मां ने सोशल मीडिया पर डाल दिए आपत्तिजनक फोटो-वीडियो

Advertisements

सोशल मीडिया पर आठ साल की बालिका और 13 साल के बालक को प्रेमी-प्रेमिका बताते हुए उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने को यूक्रेन पुलिस ने पॉर्नोग्राफी करार देते हुए आपराधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। यह दोनों बच्चे ब्लॉगर हैं, उनके सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर हैं।

पुलिस ने दोनों बच्चों के अभिभावकों को पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं यह तस्वीरें-वीडियो पोस्ट करने वाली उनकी मां दोषी पाई गई तो उसे छह महीने तक की जेल हो सकती है। वहीं बच्चों को उनकी आजादी तीन साल के लिए सीमित करने की सजा दी जा सकती है।

Ads by
कीव में रहने वाली आठ साल की ब्लॉगर मिलाना मखानेट्स के सिंगापुर के वीडियो शेयरिग एप लाइकी, इंस्टाग्राम और चीनी एप टिकटॉक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 70 लाख प्रशंसक हैं। वह बाल-फैशन शो में भी हिस्सा लेती हैं। उसकी मां दारया समस्त सोशल मीडिया अकाउंट संभालती हैं।

इसे भी पढ़ें-  Haridwar Kumbh End Before Time : अब तक 50 संत कोरोना पॉजिटिव, दो अखाड़ों ने समय से पहले की कुंभ समाप्ति की घोषणा

कुछ समय पूर्व मिलाना 13 साल के ब्लॉगर पाशा पाई से डेटिंग करने लगीं। इस पर उसकी मां को आपत्ति नहीं है। हाल में दोनों बच्चों ने अपनी मुलाकातों की आपत्तिजनक तस्वीरें व वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने शुरू कर दिए।

इस  पर लोगों ने कड़ी नाराजगी जतानी शुरू कर दी। लोगों का गुस्सा देख कई तस्वीरें और वीडियो डिलीट किए गए। यूक्रेन के पत्रकारों ने इस मामले को उठाया और राजनेताओं से कार्रवाई के लिए कहा। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई का निर्णय लिया।

सोशल मीडिया पर अशोभनीय तस्वीरें
एक तस्वीर में दोनों एक बिस्तर पर साथ सोते नजर आए तो एक में अंडरगार्मेंट्स में साथ ब्रश कर रहे हैं। कुछ तस्वीरें अंतरंग हैं। पुलिस ने इन तस्वीरों को पॉर्न प्रकृति का बताया, जिन्हें फैलाना, स्टोर करना या बेचना अपराध है। आरोप साबित हुए तो दारया पर अपनी बच्ची से जबरन यह काम करवाने के लिए कार्रवाई होगी।

इसे भी पढ़ें-  केंद्र के किस फैसले से खुश होकर उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद? जानें पूरा मामला

 

Advertisements