OMG: तार पर सूख रहे लड़कियों के अंडर गारमेंट्स चुरा ले गए चोर CCTV में कैद, देखें वीडियो

Advertisements

मेरठ। चोरी को लेकर आज तक आपने कई अजीबोगरीब मामलों के बारे में पढ़ा और सुना होगा. अक्सर चोर भी वही चीजें चुराता है, जो कीमती हो. लेकिन, क्या आपने कभी किसी ऐसे चोर को देखा है, जो महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराता हो? अगर नहीं तो इन दिनों उत्तर प्रदेश से एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला चर्चा में है. जिसे पढ़कर एक पल को चोर भी भौचक्के रह जाएंगे.

यह अनोखा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है. जहां स्कूटी सवार दो युवक एक युवती के अंडरगारमेंट्स चुराकर भाग गए. यह पूरा मामला पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. इस इलाके में रहने वाले लोगों का कहना है कि इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है. ऐसे में घर की बेटियों के अंडरगारमेंट्स चोरी होने का मामला जब पता चला, तो परिजनों की चिंता बढ़ गई. इस बात को लेकर लड़की के मां-बाप थाने पहुंचे और पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है.

परिजनों ने अंडरगारमेंट्स से तंत्र-मंत्र क्रिया करने की भी आशंका जताई है.

इस मामले पर एएसपी सूरज राय ने बताया कि लड़कियों के कपड़े चोरी करने का यह अनोखा मामला सामने आया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर दोनों युवको के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. वहीं, दूसरे आरोपी की तलाश अभी तक जारी है.

Advertisements