जबलपुर में 53 किलो गांजा, पिस्टल, मैगजीन, कारतूस सहित 5 गिरफ्तार

Advertisements

Jabalpur Crime News। रेलवे स्टेशन मालगोदाम के पास कार में मादक पदार्थ गांजा की तस्करी कर रहे पांच आरोपितों को क्राइम ब्रांच व तिलवारा पुलिस ने 53 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से एक पिस्टल, मैगजीन और कारतूस भी मिली है। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर गांजा, पिस्टल, मैगजीन, कारतूतस सहित कार व अन्य वाहन जब्त कर लिया है।

यूपी की कार में कर रहे थे ग्राहक का इंतजार: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडेल ने बताया कि रविवार की देर रात क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली कि गढ़ा रेल्वे स्टेशन माल गोदाम के पास दुबे की डेयरी के पास अनिल शुक्ला के खेत के सामने तिराहे पर सिल्वर कलर की टाटा इंडिगो क्रमांक यूपी 66 टी 2121 में कुछ लोग बैठे हुए हैं। वहीं उनके सहयोगियों की एक एक्टिवा क्रमांक एमपी 20 एसएस 7516 और एक बिना नम्बर की बजाज प्लेटिना मोटर सायकिल खड़ी है। इंडिगो में बैठे आरोपित मादक पदार्थ गांजा बेचने की फिराक में ग्राइक का इंतजार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: 526 सेम्पल की रिपोर्ट में 81 नए पॉजिटिव केस

 

कार में रखा मिला 53 किलो गांजा: सूचना मिलते ही योजनाबद्ध तरीके से क्राइम बं्राच और थाना तिलवारा पुलिस ने बताए हुए स्थान पर दबिश दी। जहां इंडिगो कार में पांच व्यक्ति बैठे मिले। कार की तलाशी के दौरान पिछली डिक्की में 53 पैकेट गंाजा रखा मिला। जो तौल करने पर 53 किलो 270 ग्राम निकला। गांजे की अनुमानित कीमत 5 लाख 30 हजार रुपये बताई जा रही।

पिस्टल खोसे था एक आरोपित: पुलिस ने बताया कि तलाशी के दौरान अनिल कुमार शुक्ला 54 वर्षीय निवासी सत्यमेव जयते अपार्टमेंट तहसील चौक कमर में देशी पिस्टल खोसे मिला। उसके पास दो मैगजीन सात कारतूस भी मिले। पुलिस ने गांजा, पिटस्टल, मोबाइल, कार सहित सभी वाहन जब्त कर लिए।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट : फिर बढ़ी कोरोना संक्रमण की रफ्तार, 24 घंटे में 157 नए केस

 

सतना,दमोह से जुड़े गांजा तस्करी के तार: पुलिस ने सभी आरोपितों को एनडीपीएस आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया। जबकि पूछताछ की जा रही है कि आरोपित कहां से गांजा लेकर आए और किसे बेचने की फिराक में थे। पूछताछ में गांजा तस्करी के तार सतना और दमोह से जोड़ कर देखा जा रहा है। क्योंकि गिरफ्तार किए गए आरोपितों में राजा मिश्रा उम्र 34 वर्ष अमरपाटन जिला सतना हाल परेठा ग्राउण्ड निवासी और अजय यादव उम्र 26 वर्ष निवासी दमोह का रहने वाला है। आरोपितों को पकड़ने में थाना प्रभारी तिलवारा सतीष पटेल, क्राइम ब्रांच के सहायक उप निरीक्षक आरपी बर्मन, राधेश्याम दुबे, ओमनारायण , अमीरचंद, आनंद तिवार आदि की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements