जितना जीना है जी लो…24 घंटे के अंदर मारूंगा गोली, उल्टी गिनती शुरू कर दो

Advertisements

वाराणसी । ‘आज सोमवार है तेरी जिंदगी का आखिरी दिन, तुझे 24 घंटे के अंदर गोली मारूंगा, अपनी उल्टी गिनती शुरू कर दो। इसे धमकी मत समझना बस अपनी जिंदगी बचाओ… ’ यह धमकी भरा पत्र सोमवार सुबह सेंट्रल बार के दो बार महामंत्री प्रत्याशी रहे शशिकांत दुबे की कचहरी स्थित चौकी पर बंद लिफाफे में मिला। साफ-सफाई करने वाले कर्मियों की जब नजर इस पत्र पर पड़ी तो कचहरी में हड़कंप मच गया। अधिवक्ता शशिकांत दुबे की तहरीर पर कैंट थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं एसएसपी अमित पाठक ने अधिवक्ता को चार सशस्त्र पुलिसकर्मियों की सुरक्षा प्रदान की है।

इसे भी पढ़ें-  NIA Raids in Jammu Kashmir: एनआइए ने जम्मू व कश्मीर में 14 ठिकानों पर मारे छापे

सुबह के समय कचहरी की साफ-सफाई हो रही थी तभी अधिवक्ता शशिकांत दुबे की चौकी पर एक लिफाफा मिला और उस पर वार्निंग लिखा था। अधिवक्ता के सहयोगी जब पहुंचे तो उक्त लिफाफे को खोला तो उसमें जान से मारने की धमकी भरी बातें लिखीं हैं। चौकाघाट निवासी अधिवक्ता शशिकांत दुबे भी जानकारी पाकर कचहरी पहुंच गए।

सशस्त्र चार पुलिसकर्मियों की सुरक्षा मिली
धमकी का पत्र मिलने के बाद कचहरी में हड़कंप मच गया और सेंट्रल बार के महामंत्री कन्हैया लाल पटेल ने इस प्रकरण की जानकारी एसएसपी अमित पाठक को दी। मौके पर पहुंचे कचहरी चौकी इंचार्ज ने पत्र की छानबीन की। वहीं एसएसपी के निर्देश पर अधिवक्ता शशिकांत दुबे को सशस्त्र चार पुलिसकर्मियों की सुरक्षा प्रदान की गई। अधिवक्ता व पूर्व महामंत्री संजय सिंह दाढ़ी ने धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने की कैंट थाने की पुलिस से मांग की। वहीं अधिवक्ता शशिकांत दुबे की तहरीर पर कैंट थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

Advertisements