विधायक शैलेंद्र जैन ने किया जिला स्तरीय केरियर अवसर मेला का शुभारंभ

Advertisements

🇮🇳 यश भारत सागर अपडेट @ आशीष शुक्ला

यश भारत सागर/ उच्च शिक्षा विभाग की योजना के अंतर्गत सागर विधायक शैलेंद्र जैन ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय शासकीय कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय में जिला स्तरीय केरियर मेला का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर उच्च शिक्षा के क्षेत्रीय अतिरिक्त संचालक डॉ एलएल कोरी रहे। अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ जीएस रोहित ने की।

इस अवसर पर मुख्यातिथि विधायक शैलेंद्र जैन ने कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप जिला स्तरीय केरियर मेला युवाओं को स्वरोजगार प्रदान करने की दिशा में मील का पत्थर साबित होगा।उन्होंने कहा कि शासन स्तर पर स्वरोजगार के क्षेत्र में कई योजनाओं और कार्यक्रमों का संचालन किया जाता है। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि आत्मनिर्भर भारत और आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश की दिशा में स्वरोजगार के माध्यम से आत्मनिर्भर बनकर शहर जिले प्रदेश और देश के विकास में भागीदार बनें। कार्यक्रम को विशिष्ट अतिथि डॉ एलएल कोरी व प्राचार्य डॉ जीएस रोहित ने भी संबोधित किया।

इसे भी पढ़ें-  बड़ी खबर: कटनी में फिर बड़ा कोरोना विस्फोट, 387 सेम्पल की रिपोर्ट में 154 नए कोरोना पॉजिटिव

कार्यक्रम का संचालन डॉ रंजना मिश्रा ने किया। कार्यक्रम में वरिष्ठ प्रोफेसर डॉ संजीव दुबे डॉ मधु स्थापक संगीता मुखर्जी अमर कुमार जैन जय कुमार सोनी डॉ संदीप सबलोक डॉ स्वदीप श्रीवास्तव डॉ उमाकांत स्वर्णकार डॉ अशोक पंन्या विवेकानंद छात्र परिषद के संरक्षक विकास केशरवानी समेत बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं तथा महाविद्यालय स्टाफ उपस्थित रहा।

Advertisements