NH 30 के पास हादसा: ट्रक सहित नगदी जलकर स्वाहा

Advertisements

जबलपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग  30 पर सुबह 4 बजे के करीब गाजीपुर उत्तर प्रदेश से औरंगाबाद नासिक की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक यूपी 65 ET 0955 में अचानक आग लग गई आग इतनी भीषण थी कि लगभग 2 किलोमीटर दूर से देख रही थी।

ट्रक के चालक ओमप्रकाश सिंह यादव के ने बताया ट्रक में प्लास्टिक की केरिट लोड थी जिसे लेकर औरंगाबाद जा रहे थे सुबह के इस समय जब वह जब तक करीब स्लीमनाबाद और भेड़ा बाईपास के करीब पहुंचा की पुल के समीप अचानक टायर फटा और उसके साथ ही डीजल टैंक भी निकल गया।  डीजल टैंक गिरने से ही ट्रक में आग लग गई और आग लगते ही धू धू कर जलने लगा।

चालक और क्लीनर अपनी जान बचाते हुए ट्रक से कूदकर बाहर आए और अपनी जान बचाई ट्रक चालक ने बताया कि ट्रक में ₹130000 नगदी राशि कपड़े मोबाइल व सामग्री आग की लपटों के कारण नहीं निकाल पाए और ट्रक त धू धू कर जलने लगी इस बीच डायल हंड्रेड को सूचना दी गई जहां पर टीआई अजय सिंह सब इंस्पेक्टर भारत सिंह मार्को दल बल के साथ मौके पर पहुंचे जुनून कंट्रोल रूम व फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी 1 घंटे में पहुंची तब तक तक लगभग 80 परसेंट जल चुका था पुलिस ने बहरहाल मामला कायम कर जांच में लिया है।

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल एन एच आई  सुदीप, मनीष नितेश साइकिल अजय सजल सहित अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे।

और उन्होंने रोड को डायवर्ट करते हुए ट्रक में लगी आग को बुझाने में अपना सहयोग प्रदान किया। वही ट्रक चालक व मालिक ओम प्रकाश यादव व क्लीनर अब्बास नागरिक सकुशल है जिनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा कायम किया है

Advertisements