OMG जब उड़ती फ्लाइट में अचानक कपड़े उतारने लगी महिला, फिर क्या हुआ..!

Advertisements

रूस की एक फ्लाइट में चौंकाने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, इस फ्लाइट में एक महिला बार-बार अपने कपड़े उतारने की कोशिश कर रही थी जिसके बाद केबिन क्रू ने उन्हें रस्सी और टेप के सहारे सीट से बांध दिया. 39 साल की ये महिला फ्लाइट में अजीबोगरीब तरीके से भी व्यवहार कर रही थी और केबिन क्रू के निर्देशों का पालन भी नहीं कर रही थी. (फोटो क्रेडिट: freepik)

डेली मेल की रिपोर्ट्स के अनुसार, जैसे ही प्लेन ने उड़ान भरी थी, ये महिला अपनी सीट से उठ खड़ी हुई और केबिन में बदहवास तरीके से इधर-उधर बिना कारण के घूमने लगी.

व्लादिवोस्तोक शहर से उड़ान भरने के 15 मिनट के अंदर ही ये महिला अपने कपड़े उतारने की कोशिश कर रही थी और केबिन क्रू के निर्देशों को पूरी तरह से इग्नोर कर रही थी. (फोटो क्रेडिट: Getty Images)

इस महिला के हालातों को देखते हुए केबिन क्रू के साथ कुछ लोगों ने इस महिला को काबू में करने की कोशिश की और उसे एक रस्सी, टेप और सीट बेल्ट के सहारे बांध दिया ताकि वो अपने कपड़े ना उतार सके और दूसरे यात्रियों के लिए खतरा ना बन सके. ये महिला इसके बाद पूरे रास्ते इसी हालत में यात्रा कर रही थी और कुछ यात्री उन पर नजर रख रहे थे. (फोटो क्रेडिट: Getty Images)

ये फ्लाइट जब Novosibirsk’s Tolmachevo एयरपोर्ट पर लैंड हुई, उसके बाद ही इस महिला को उतारा गया और रूस की पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया. रूस की स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस महिला को ट्रांसपोर्ट पुलिस थाने ले गई. वहां जाकर इस महिला ने माना कि उसने प्लेन में चढ़ने से पहले किसी सिंथेटिक ड्रग का इस्तेमाल किया हुआ था जिसके बाद उसके हालात बिगड़ गए थे. (फोटो क्रेडिट: freepik)

इस महिला को पुलिस स्टेशन के अलावा अस्पताल भी ले जाया गया था ताकि ये पता लगाया जा सके कि इस महिला ने कितना ड्रग्स लिया हुआ था. इस मामले में पुलिस की जांच जारी है. साल 2018 में भी एक महिला रूस की फ्लाइट में चढ़ने से पहले काफी ज्यादा नशे में हो गई थी जिसके बाद इस महिला ने भी फ्लाइट में काफी हुड़दंग मचाया था. (फोटो क्रेडिट : Getty Images)

Advertisements