स्वदेश जैन गुड्डू भैया बने सागर जिला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष, छिंदवाड़ा छतरपुर में भी नए अध्यक्ष

Advertisements

🇮🇳 यश भारत : भोपाल अपडेट @आशीष शुक्ला

यश भारत भोपाल/ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने मध्य प्रदेश के 3 नए जिला कांग्रेस अध्यक्षों की नियुक्तियां की हैं। इनमें सागर ग्रामीण के लिए स्वदेश जैन गुड्डू भैया, छिंदवाड़ा में विश्वनाथ ओकटे तथा छतरपुर में लखन लाल पटेल को पार्टी का नया जिला अध्यक्ष बनाया गया है। इनके अलावा प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष के पद पर गंगा प्रसाद तिवारी की नियुक्ति की गई।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से जारी प्रेस रिलीज में उक्त नियुक्तियों की घोषणा करते हुए बताया गया कि यह सभी नियुक्तियां पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी के अनुमोदन के पश्चात पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री वेणुगोपाल द्वारा की गई है। उक्त युक्तियां तत्काल ही प्रभावी हो गई है।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: पॉजीटिव केस में कमी, 24 घंटे में 199 नए संक्रमित, 55 लोगो ने दी कोरोना को मात

गौरतलब है कि सागर जिला ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष का पद श्री नरेश जैन के निधन के बाद से खाली था तथा ग्रामीण इकाई को प्रभारी व्यवस्था द्वारा संचालित किया जा रहा था। पार्टी ने स्व नरेश जैन के छोटे भाई तथा जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष स्वदेश जैन को इस पद के लिए उपयुक्त मानते हुए उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है। पिछले कई दिनों से उनकी इस नियुक्ति को लेकर कयास भी लगाए जा रहे थे।

Advertisements