अनूपपुर की युवती की संदिग्ध मौत, सांसद ने गृहमंत्री अमित शाह से की जांच की मांग

Advertisements

शहडोल। शहडोल संभाग के अनूपपुर जिले के बिजुरी थाना क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय सुप्रिया तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने के चलते सांसद हिमाद्री सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह को जांच कराने की मांग करते हुए पत्र लिखा है। उल्लेखनीय है कि सुप्रिया तिवारी अहमदाबाद से भोपाल के लिए सफर कर रही थी, तभी 2 से 3 मार्च की दरमियानी रात वह ट्रेन में सीट से उठकर बाथरूम के लिए गई लेकिन वापस नहीं लौटी। उनका शव गोरिया गांव के ओवर ब्रिज के पास मिला। सांसद ने अपने पत्र में उल्लेख किया है कि सुप्रिया तिवारी 2 मार्च को सोमनाथ एक्सप्रेस से अहमदाबाद से भोपाल के लिए सफर कर रही थी। एसी थ्री कोच में वह बैठी थी लेकिन बाथरूम के लिए गई तो वापस नहीं लौटी। परिजनों ने उनके मोबाइल पर फोन किया लेकिन संपर्क नहीं हो पाया दूसरे दिन 3 मार्च को लिमी खेड़ा तहसील के गोरिया गांव में के ओवर ब्रिज के पास उनका शव पाया गया। सांसद ने पत्र में लिखा है कि इस तरह की घटना संदेह पैदा कर रही है और इस मामले की उच्चस्तरीय जांच कराई जाए।

इसे भी पढ़ें-  Story Of Dashahari Aam : दशहरी आम के जनक की: तीन सौ साल है इस पेड़ की उम्र, 1600 वर्ग फीट में है फैला, पढ़ें इससे जुड़ा इतिहास

बिजुरी थाने के एएसआई सुमित कौशिक का कहना है कि क्योंकि घटना उनके थाना क्षेत्र की नहीं है इसलिए यहां पर ना तो कुछ कायम हुआ है और ना ही किसी जांच का कोई विषय है। सांसद हिमाद्री सिंह से भी बात हुई तो उनका यह कहना था कि मैंने पत्र लिखा है और इस मामले में जांच कराने की मांग की है।

Advertisements