मध्य प्रदेश पुलिस के डीएसपी बीएस अहरवार ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

Advertisements

धार । डही थाना अंतर्गत ग्राम रेबडदर में सोमवार को एक पुलिस अधिकारी बीएस अहरवाल ने अपने घर पर पंखे में रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। ये पुलिस अधिकारी भोपाल पुलिस मुख्यालय पर डीएसपी बीएस अहरवाल के तौर पर पदस्थ थे और लंबे समय से छुट्टी पर भी थे। घर पर परिजन नहीं थे। उनके बेटे और पत्नी इंदौर में रहते हैं। पुलिस को फांसी लगने की सूचना तब मिली जब वे देर शाम ग्राम के लोगों को दिखाई नहीं दिए। बताया जा रहा है कि नियमित रूप से शाम को घूमने के लिए निकलते थे। इस तरह से उनकी जब गतिविधि नहीं दिखाई दी तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। लोगों ने देखा की घर में फांसी के फंदे पर लटके हुए है। तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले में पड़ताल में जुट गई है। इधर देर शाम हो जाने के कारण उनका पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था।

इसे भी पढ़ें-  J&k: देशद्रोहियों और पत्थरबाजों पर सरकार का बड़ा एक्शन, अब न सरकारी नौकरी मिलेगी, न विदेश जाने की मंजूरी

इसलिए पुलिस ने मंगलवार को सुबह पोस्टमार्टम करवाया है, परिजनों को सूचना दी गई। वे डही पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि डिप्रेशन में थे और इसी के चलते आत्महत्या की है हालांकि इस बारे में अभी तक आधिकारिक रूप से कोई पुष्टि नहीं हुई है। वहीं अभी तक इस बारे में पुलिस को कोई सुसाइड नोट या अन्य कोई सूचना भी नहीं मिली है।

मूल रूप से अपने गांव पर ही रहने वाले डीएसपी के परिजन साथ नहीं थे। परिवार के सभी सदस्य इंदौर में थे। इस वजह से परिवार के लोगों को भी उनके आत्महत्या की जानकारी पुलिस से ही मिल पाई। पुलिस मामले में जुटी हुई है। वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक को भी जानकारी दी गई है। साथ ही पुलिस मुख्यालय भोपाल को भी जानकारी दी गई है।

Advertisements