LIVE: गुजरात में मात पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का इस्तीफा, मोदी बोले- बड़ा संदेश मिला

Advertisements

Gujarat Panchayat Election Results 2021: गुजरात में हुए पंचायत के चुनाव के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। गुजरात की 81 नगरपालिकाओं, 31 जिला पंचायतों और 231 तालुका पंचायतों के लिए हुए चुनाव के नतीजे आज आ रहे हैं। बीजेपी निकाय चुनावों की सफलता दोहराती दिख रही है, वहीं कांग्रेस पस्त है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि गुजरात की जनता बीजेपी के विकास के एजेंडे के साथ है। वहीं, सूरत में निकाय चुनावों में कई सीटें जीतने वाली आम आदमी पार्टी ने अब गांवों में भी पैठ बनानी शुरू कर दी है। पार्टी के मुताबिक अब तक उसे 24 पंचायतों में जीत मिल चुकी है। रविवार यानी 28 फरवरी को मतदान हुआ था और चुनाव में 60 प्रतिशत से ज्यादा वोटिंग हुई थी।

इसे भी पढ़ें-  जबलपुर में कोरोना से 6 मौत, 653 नए मरीज से दहशत

गुजरात पंचायत चुनाव में एक बजे तक के जो नतीजे सामने आए हैं, उसके मुताबिक, कुल 8474 सीटों में से 2771 सीटों के नतीजे घोषित किए जा चुके हैं। नगर पालिका, जिला और तहसील पंचायत की कुल 8474 सीटों में से भाजपा अब तक 2085 सीटें जीत चुकी है, जबकि कांग्रेस के खाते में 602 सीटें गई हैं। वहीं, आम आदमी पार्टी के खाते में 15 सीटें गई हैं जबकि बहुजन समाज पार्टी के 5 और अन्य के खाते में 42 सीटें गई हैं। आइए जानते हैं गुजरात पंचायत चुनाव से जुड़े सारे लेटेस्ट अपडेट्स…

Advertisements