Accident in Damoh। जबलपुर जिले की पनागर विधानसभा की विधायक सुशील तिवारी इंदु के पुत्र कार से जबलपुर से सागर की ओर जा रहे थे, जैसे ही उनकी कार झालोन के पास पहुंची तभी तारादेही थाना की कार से विधायक पुत्र की कार की टक्कर हो गई। हादसा सुबह करीब 8 बजे चौराहे पर हुआ, जहां से लगातार तेज वाहन गुजरते हैं। तारादेही थाने का वाहन सीएम के आगमन को लेकर व्यवस्थाएं जुटाने में लगा हुआ था। तभी वाहनों में आमने-सामने टक्कर हो गई, इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। विधायक पुत्र सागर की ओर रवाना हो गए और तारादेही पुलिस दमोह की ओर रवाना हो गई। गौरतलब हो कि आज दमोह में करीब 300 करोड रुपए की लागत से तैयार होने वाले मेडिकल कॉलेज का भूमि पूजन करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल से दमोह आ रहे हैं।

सुबह करीब 11 बजे उन्हें दमोह पहुंचना है उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, दमोह सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह हेलिकॉप्टर से दमोह आ रहे हैं। वहीं लोकनिर्माण मंत्री गोपाल भार्गव सुबह करीब 10:30 बजे कार से दमोह पहुंचेंगे। स्थानीय तहसील ग्राउंड में एक सभा का आयोजन होना है। जहां 482 करोड़ रुपए के निर्माण कार्यों का भूमि पूजन होना है, इसके अलावा किसान सम्मेलन का भी आयोजन होना है। मुख्यमंत्री को सुभाष कॉलोनी स्थित रहने वाले मुन्ना लाल अहिरवार के घर खाना खाने भी जाना है। इसके अलावा आज रविदास जयंती भी है इसलिए अहिरवार समाज संघ के द्वारा आंबेडकर चौराहे पर रविदास जयंती को लेकर एक आयोजन किया जा रहा है, जिसमें भी मुख्यमंत्री को शामिल होना है।

कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री सीधे भाजपा कार्यालय जाएंगे जहां भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस पूरे कार्यक्रम में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आयोजन के कार्ड में प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया का नाम गायब है, जिससे उनके समर्थकों में भारी नाराजगी है और इंटरनेट मीडिया पर अपना आक्रोश जाहिर कर रहे हैं। मंच कार्यक्रम में ही तय होगा कि जयंत मलैया मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होंगे या नहीं। बहरहाल सागर कमिश्नर और आईजी भी दमोह पहुंच चुके हैं और प्रशासनिक व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने में लगे हुए हैं। मुख्यमंत्री को कई प्रमुख मार्गो से होकर गुजरना है इसलिए चप्पे-चप्पे पर सशस्त्र पुलिस बल के साथ जिला पुलिस बल के जवान तैनात किए गए हैं।