LIVE Bigg Boss 14 Finale: राखी सावंत और अली गोनी विनर की रेस से बाहर, अब मुकाबला रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली के बीच

Advertisements

नई दिल्ली। Bigg Boss 14 Grand Finale : करीब साढ़े चार महीने का सफर पूरा कर आज बिग बॉस अपनी मंज़िल पर पहुंचने वाला है। बस कुछ ही घंटों के बाद बिग बॉस 14 के विनर का नाम सामने आ जाएगा। 3 अक्टूबर 2020 को शुरू हुआ ये शो आज रात खत्म हो जाएगा। तमाम उतार चढ़ाव और धक्का मुक्की के बाद कोई एक आज आज विनर की ट्रॉफी ले जाएगा। बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले से जुड़ी कोई भी खबर आपसे मिस न हो इसलिए हम जुड़े रहेंगे आपे साथ लाइव और आपको देंगे फिनाले से जुड़ी हर छोटी बड़ी अपडेट।

Bigg Boss 14 Grand Finale LIVE UPDATES :

Ads by Jagran.TV
* बिग बॉस 14 के विनर की रेस से अली गोनी बाहर हो गए हैं। अब मुकाबला राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली के बीच होना है। आपको याद दिला दें कि अली ने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। वो एक बार पहले भी घर से बाहर जाकर चुके थे।

  • रितेश देशमुख ने घर में जाकर कंटेस्टेंट को ऑफर किए 14 लाख रुपए। 14 लाख रुपए लेकर राखी सावंत बिग बॉस विनर की रेस से बाहर हो गई हैं। आपको याद दिला दें कि फिनाले में पहुंचने के लिए राखी ने 14 लाख रुपए का चेक फाड़ा था तब उन्हें फाइन्ल्स में एंट्री मिली थी।

  • बिग बॉस 14 के मेकर्स ने राखी सावंत की एक ख्वाहिश पूरी की और उन्हें रितेश से मिलवाया। लेकिन राखी के पति रितेश से नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख से। रितेश ने घर में मौजूद सारे कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती की।

  • बिग बॉस 14 की सबसे बड़ी एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत ने ग्रैंड फिनाले में लगाए ज़ोरदार ठुमके। राखी ने अपनी डांस से ग्रैंड फिनाले में समां बांध दिया।

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने वीडियो के ज़रिए सबसे मुलाकात की और टॉप 5 फाइनलिस्ट की जर्नी दिखाई।

  • पाचों कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने उनके परिवार वाले आए हैं। वहीं बिग बॉस 14 के कुछ एक्स कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला, जान कुमार शानू, सोनाली फोगाट, जैस्मिन भसीन, राहुल महाजन, शहज़ाद, एजाज़ ख़ान, पवित्रा पूनिया ने भी बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में शिरकत की है।

  • ग्रैंड फिनाले शुरू होते ही सलमान ख़ान ने अनाउंस किया कि फिनाले के दौरान कुछ समय के लिए वोटिंग्स लाइन खोली जाएंगी, तो अगर आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को बचाना चाहते हैं तो वोट कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें-  Story Of Dashahari Aam : दशहरी आम के जनक की: तीन सौ साल है इस पेड़ की उम्र, 1600 वर्ग फीट में है फैला, पढ़ें इससे जुड़ा इतिहास

द खबरी के अनुसार राखी सावंत 14 लाख रुपए की राशि लेकर बिग बॉस का शो छोड़ देती हैl
Bigg Boss 14 Grand Finale: राखी सावंत ने 14 लाख लेकर छोड़ा शो और अली गोनी हुए बाहर
यह भी पढ़ें

*बिग बॉस ग्रैंड फिनाले में आज माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही, धर्मेंद्र और रितेश देशमुख मेहमान बनकर आने वाले हैं। जहां नेरा अपने डांस से जलवा बिखरेंगी, तो वहीं रितेश घर में जाकर कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करने वाले हैं। वहीं माधुरी दीक्षित टॉप 4 फाइनलिस्ट का एलान करेंगी।

  • आज फाइनली राखी सावंत की रितेश से मिलने की ख्वाहिश पूरी होगी। ग्रैंड फिनाले में रितेश राखी से मिलने आने वाले हैं। शो होस्ट सलमान ख़ान ने राखी को ये सरप्राइज़ दिया है। देखें एक झलक।

  • द खबरी फैन पेज की ही मुताबिक राखी सावंत ने बिग बॉस का एक ऑफर मान लिया है और वो 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गई हैं।

  • अली गोनी के फैंस के लिए शॉकिंग खबर सामने आ रही है। बिग बॉस के बारे में जानकारी देने वाले फैन फेज खबरी की खबर के मुताबि अली गोनी शो से एविक्ट हो गए हैं। हालांकि एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले हम इस खबर की आधिकारिक पुष्टी नहीं करते हैं। लेकिन खबर के मुताबिक अली नंबर घर से बेघर हो गए हैं।

  • ग्रैंड फिनाले में परफॉर्मेंस की भरमार हो और राखी सावंत के ठुमके न हों ऐसा तो हो ही नहीं सकता। बिग बॉस 14 की सबसे बड़ी एंटरटेनर राखी सावंत फिनाले में अपने ही सॉन्ग ‘परदेसिया’ पर डांस करती दिखेंगी। इसके अलावा आज शायद आखिरी बार फैंस को उनके अंदर की जूली भी नज़र आएगी।

  • ग्रैंड फिनाले से पहले सलमान ख़ान के आउटफिट की फोटो सामने आ गई है, कि आज भाईजान क्या पहनने वाले हैं। सलमान ख़ान के स्टाइलिस्ट Ashley Rebello ने अपने इंस्टाग्राम पर भाईजान के आउटफिट की फोटो शेयर की है जिसमें एक शख्स अपने हाथ में सलमान ख़ान का सूट पकड़े नज़र आ रहे हैं। फोटो में एक क्रीम कलर का सूट नज़र आ रहा है जिसका ब्लैक कलर का बॉर्डर है और स्लीव्स पर ब्लैक कलर के ही बटन्स लगे हैं।

इसे भी पढ़ें-  Story Of Dashahari Aam : दशहरी आम के जनक की: तीन सौ साल है इस पेड़ की उम्र, 1600 वर्ग फीट में है फैला, पढ़ें इससे जुड़ा इतिहास

रुबीना दिलैक के स्वागत के लिए अभिनव शुक्ला ने घर पर एक खास सरप्राइस भी रखा हैl
Bigg Boss 14 Grand Finale: जानें क्यों अभिनव शुक्ला को लगता है रूबीना दिलैक शो की हैं स्पष्ट विजेता
यह भी पढ़ें

  • शो के फाइनलिस्ट अली गोनी, जैस्मिन के साथ एक रोमांटिक सॉन्ग ‘जब तक जहां में तेरा नाम है’ पर डांस करते दिखेंगे। जैस्मिन शो से पहले ही बाहर हो चुकी हैं वो सिर्फ अली के साथ परफॉर्म करेंगी। देखें वीडियो।

  • आज दोनों फाइनलिस्ट राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक का एक परफॉर्मेंस होने वाला है जिसमें दोनों स्टेज पर ‘अल्लाह दुहाई है’ सॉन्ग पर डांस करते दिखेंगे। इस गाने में भी दोनों की दुश्मनी साफ नज़र आ रही है। देखें एक झलक।

  • कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर फिनाले के कुछ प्रोमो शेयर करना शुरू कर दिए हैं जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स अपनी परफॉर्मेंस देते नज़र आरहे हैं।

Advertisements