Coronavirus in Maharashtra: महाराष्ट्र में तेजी से बढ़े कोरोना के मामले, पुणे में स्कूल-कॉलेज बंद; नाइट कर्फ्यू लगाने पर विचार

Advertisements

मुंबई। Coronavirus in Maharashtra, महाराष्ट्र में तेजी से कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुणे में स्कूल-कॉलेज को बंद कर दिया गया है। इसके साथ महाराष्ट्र में सरकार नाइट कर्फ्यू लगाने पर भी विचार कर रही है। महाराष्ट्र में उद्धव सरकार कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर एक बैठक करने वाली है, जिसमें कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं।
नाइट कर्फ्यू लगाने पर विचार

महाराष्ट्र के मंत्री विजय वडेट्टीवार(Vijay Wadettiwar) के मुताबिक महाराष्ट्र सरकार राज्य के कई जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाने पर विचार कर रही है।महाराष्ट्र में COVID-19 मामलों में हालिया उछाल के मद्देनजर उद्धव सरकार ने वायरस पर अंकुश लगाने के लिए एक नाइट कर्फ्यू लगाने पर विचार कर रही है। राज्य के राहत और पुनर्वास मंत्री विजय वाडेतीश्वर ने रविवार को जानकारी देते हुए कहा कि इस पर राज्य सरकार जल्द ही फैसला लेगी। उन्होंने बताया कि इसको लेकर मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में एक बैठक होने वाली है, जिसमें इसको लेकर फैसला लिया जाएगा।

Advertisements