महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 15 मजदूरों की मौत

Advertisements

महाराष्ट्र के जलगांव जिले के यावल तालुका के किंगाओ गांव में एक भीषण हादसा हो गया है। रविवार रात को यहां एक ट्रक के पलट जाने से कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई है। वहीं घटना में दो लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि ट्रक में सवार सभी लोग मजदूर थे।

पुलिस ने बताया कि सभी मृतक अभोदा, करहला और रावेर के जिले के मजदूर थे। किंगाओ गांव में मंदिर के पास आधी रात को उनका पपीते से लदा ट्रक पलट गया। इस कारण उनकी मौत हो गई। घायल मजदूरों को गंभीर चोट आई हैं और उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि पपीते से भरा ट्रक धुले से रावेल की ओर जा रहा है।

 

Maharashtra: 15 people died, two injured after a vehicle overturned near Kingaon village in Yawal taluka of Jalgaon district last night. More details awaited.
— ANI (@ANI) February 15, 2021

 

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चला है। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रक में मौजूद सभी 15 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं शुरुआती जांच में लग रहा है कि ट्रक के ड्राइवर को झपकी आ गई थी, जिसके कारण यह घटना घटित हुई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर शोक व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने लिखा, ‘महाराष्ट्र के जलगांव में हुए ट्रक हादसे से दिल बहुत दुखी है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।’

 

Advertisements