Kangana Ranaut ने इस अंदाज में की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- ‘तुना तुना तक तक तुना..’

Advertisements

नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट फिल्मों के अलावा देश के कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय देने के लिए जानी जाती हैं। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम ही हमेशा तारीफ भी करती रहती हैं। अब एक बार फिर से कंगना रनोट ने पीएम नरेंद्र मोदी के काम की तारीफ की है। उन्होंने इस बार बेहद खास और अलग अंदाज में पीएम की तारीफ की है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

दरअसल बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो को भरोसा दिलाया है। उन्होंने ट्विटर पर प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो के लिए लिखा, ‘मेरे दोस्त जस्टिन ट्रुडो का फोन आया, इसकी मुझे खुशी है। हमारे बीच जलवायु परिवर्तन एवं ग्लोबल इकोनॉमिक रिकवरी जैसे अन्य मुद्दों पर भी सहयोग पर सहमति बनी।’ अभिनेत्री कगंना रनोट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट पर खुशी जाहिर की और अलग अंदाज में उनकी तारीफ की।

कगंना रनोट ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सभी को याद है कि 90 के दशक में संगीत प्रोग्राम चित्रहार आता था। जब मैं बहुत छोटी थी। मैंने रिश्तेदारों के लिए इस पर डांस किया करती थी। ‘आसमां को धरती पे लाने वाला चाहिए, झुकती है दुनिया झुकाने वाला चाहिए… तुना तुना तक तक तुना।’ सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इसके अलावा इन दिनों कंगना रनोट एक बार फिर से ट्विटर की आलोचना करनी की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को छोड़ने की धमकी दी है। कंगना ने यह भी कहा कि वह किसी और प्लेटफॉर्म पर चली जाएंगी जोकि स्वदेशी होगा।

अभिनेत्री कंगना ने कहा है कि वह जल्द ट्विटर छोड़ सकती हैं और वह देसी प्लेटफॉर्म पर जा सकती है, जिसका नाम ‘कू’ है। कंगना ने हाल ही में ट्विट्टर पर अपने अकाउंट को लेकर कई प्रतिबंधों का भी सामना किया है। उनके कई ट्वीट नियमों का उल्लंघन करने के चलते हटाए गए हैं। उनकी बहन रंगोली चंदेल का अकाउंट बहुत पहले सस्पेंड कर दिया गया है। उन पर हेट स्पीच को बढ़ावा देने का आरोप लगा है।

Advertisements